- विज्ञापन -

Latest Posts

महिलाओं पर विवादित बयान को लेकर खड़ी हुई Azam Khan के लिए मुश्किलें, रामपुर में हुआ केस दर्ज

Azam Khan: रामपुर उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के कारण मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने एक बयान में कहा था कि “बच्चा मां के पेट से पैदा होने से पहले पूछता है कि पूछ लो आजम खान से कि बाहर निकलना है कि नहीं।” इसकी जानकारी रामपुर डीएसपी अनुज कुमार चौधरी ने दी है।

रामपुर डीएसपी ने दी जानकारी

रामपुर डीएसपी अनुज कुमार चौधरी ने जानकारी देते हुए कहा कि “29 नवंबर को चुनावी सभा में सपा नेता के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान द्वारा की गई एक टिप्पणी पर महिलाओं में आक्रोश था। शहनाज नाम की एक महिला ने थाने में तहरीर दी है। मामले में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।” रामपुर डीएसपी के मुताबिक ” आजम खान ने कहा था कि मैं पिछली 4 सरकारों में मंत्री था और अगर मैं पावर का उपयोग करता तो अजन्मे बच्चे अपनी मां से पूछते कि मां आजम खान से पूछो कि जन्म लेना है की नहीं।” उन्होंने बताया कि “यह सब शिकायतकर्ता ने शिकत करने के दौरान कहा। इसके साथ ही आजम खान पर 294-B, 354-A, 504, 153-A समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।”

Must Read: GUJARAT ELECTIONS 2022: ‘बंगालियों के लिए खाना पकाओगे?’ वाले परेश रावल के बयान पर मचा बवाल, विपक्ष ने की आलोचना

यह है आजम खान का विवादित बयान

आजम खान ने अपनी टिप्पणी में कहा था, “जो आज हमारे और तुम्हारे साथ हुआ है। चार सरकारों में अगर मैंने ऐसा किया होता तो बच्चों तुम्हारी मुस्कुराहटों की कसम खाकर कहता हूं। बच्चा मां के पेट से पैदा होने से पहले पूछता है कि पूछ लो आजम खान से कि बाहर निकलना है कि नहीं।” इससे पहले सपा नेता ने कहा था कि “मैरी मौत चाहते हो तो मार दो मुझे। मुझे यहीं गोली मार दो। खुदा की कसम वो मौत मेरी जिंदगी की तकलीफों से सस्ती होगी। तुम्हें मालूम है, हम जुल्म के कितने पहाड़ सह रहे हैं। हम पर हंसो, बेच दो अपना जमीर, बेच डालो इनके टके के लिए और बता डालो उन अफसरों को जो हमारी बर्बादी चाहते हैं। ये जलसा नहीं है। तुमसे इंसाफ लेने आया हूं।”

Must Read: RAJASTHAN NEWS: BJP ने किया हाई कोर्ट का रुख, कांग्रेस ने किया 90 से ज्यादा MLA के इस्तीफों का दावा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल