UKSSSC Paper Leak: भर्ती घोटाले में आरोपियों की जमानत पर सरकार पर उठाए सवाल, विपक्ष ने कहा- ‘जांच के नाम पर किया दिखावा’

UKSSSC Paper Leak: उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग पेपर लीक मामला भर्ती का सबसे बड़ा घोटाला माना जा रहा है। जैसे ही यह मामला सामने आया एसटीएफ ने जल्द कार्रवाई करते हुए 42 आरोपियों को गिरफ्तार किया। साथ ही कई संगीन धाराओं के तहत आरोपियों को जेल भी भेजा गया। कई आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बड़े स्तर पर कार्रवाई की और एसटीएफ ने इस मामले में करीब 42 आरोपियों को गिरफ्तार किया। वहीं अब धामी सरकार ने इस मामले में आरोपियों के गिरफ्तार होने पर वाहवाही लूट ली है।

सीएम धामी ने कहा- आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा

इस मामले में मुख्यमंत्री पुष्कर ने युवाओं से वादा किया है कि जिन लोगों ने उनके साथ विश्वासघात किया है उनको नहीं छोड़ा जाएगा। लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी के कुछ समय बाद उनकी जमानत पर रिहा होने का सिलसिला शुरू हुआ और अब तक करीब 22 आरोपी ऐसे हैं जो जमानत ले चुके हैं। आरोपियों की रिहाई के बाद अब सरकार पर सवाल खड़े हुए हैं। निचली अदालत से गिरफ्तार आरोपियों को जमानत मिलने पर सरकार सतर्क हुई हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस प्रकरण में एसटीएफ को हाई कोर्ट में अपील करने को कहा।

Also Read- Shehnaaz Gill Video: गुरु रंधावा संग रोमांटिक डांस करती दिखीं शहनाज, एक्ट्रेस को बाहों में भरते दिखे सिंगर

विपक्ष ने लचर पैरवी का आरोप लगाया

इस मामले में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने भर्ती घोटाले के आरोपियों को जमानत मिलने पर सरकार पर हमला बोला है। उनका कहना है कि “सरकार जांच के नाम पर सिर्फ दिखावा कर रही है। सरकार की लचर पैरवी की वजह से आज तमाम नकल माफिया जमानत पर रिहा हो रहे हैं।” वही सरकार ने इन आरोपों को नकार दिया हैं। सत्ता पक्ष का कहना है कि “इस मामले में सरकार सख्ती से काम कर रही है। क्योंकि सरकार ने अपनी बड़ी उपलब्धि के तौर पर प्रचारित किया था। सरकार ने युवाओं के साथ विश्वासघात करने वाले आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने का वादा भी किया।”

Also Read- Delhi MCD Election 2022: CM केजरीवाल का बड़ा दावा- BJP को आएंगी 20 सीटें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

इसे भी पढ़ें

Related Articles