- विज्ञापन -

Latest Posts

UP News: PWD मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा – ‘नहीं चलेगा आजम खान का इमोशनल कार्ड, रामपुर में अब बहेगी विकास की गंगा’

UP News: उत्तर प्रदेश में पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद रामपुर शहर विधानसभा क्षेत्र के ज्वाला नगर स्थित राम मनोहर लोहिया पार्क पहुंचे, जहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी आकाश सक्सेना के समर्थन में चुनावी प्रचार किया। जितिन प्रसाद का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए जितिन प्रसाद ने बीजेपी प्रत्याशी आकाश सक्सेना के लिए जनता से वोट करने की अपील की। जितिन प्रसाद ने कहा कि “रामपुर में अब विकास की गंगा बहेगी।”

मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा- ‘जनता सब देख चुकी है’

जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के इमोशनल कार्ड खेलने के सवाल पर जितिन प्रसाद ने कहा कि “अब कोई कार्ड नहीं चलने वाला। अब जनता परिपक्व है और सब कुछ देख चुकी है। सब जान रही है। जिस वजह से रामपुर का विकास नहीं हो पाया है। इतनी मीले और कारखाने जिस व्यक्ति की वजह से यहां पर बंद हो गए, उसको सबक सिखाने का जनता ने अब मन बना लिया है। एक तरफ जहां योगी सरकार विकास को लेकर सभी को साथ लेकर चलती है वही रामपुर लोकसभा का उपचुनाव भी सब ने देखा है।”

Also Read- CM MANN उठा सकते हैं पंजाब DGP गौरव यादव को लेकर एक बड़ा कदम, चुनावी अभियान के बाद लेंगे अंतिम फैसला

रामपुर का उपचुनाव बीजेपी के पक्ष में आया

जनसभा के दौरान मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि “रामपुर लोकसभा का उपचुनाव का परिणाम बीजेपी के पक्ष में आया। मैं कह सकता हूं कि यहां के रामपुर सदर का जो रुझान और जनता का जो लगाव दिख रहा है उसमें रिकॉर्ड मतों से बीजेपी प्रत्याशी की जीत होगी।” इसके अलावा जितिन प्रसाद ने 30 नवंबर तक सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के सवाल पर कहा कि “विभाग पूरी तेजी से और रात दिन काम कर रहा है जो लक्षित सड़कें थी उसको लेकर 99% तक काम हो चुका है। जो सड़कें पूरी तरह से ध्वस्त है उसके लिए विधानसभा और सरकार पूरी तरीके से प्रतिबद्ध है। उनसे बजट मांगा जाएगा और पूरी मरम्मत की जाएगी।”

Also Read- MAHARASHTRA: ‘हनुमान चालीसा’ विवाद में राणा दंपति की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने जारी किया वारंट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल