- विज्ञापन -

Latest Posts

UP News: योगी आदित्यनाथ ने की प्रबुद्ध सम्मेलन में शिरकत,कहा- ‘कानून व्यवस्था बेहतर होने से व्यापार के लिए माहौल भी हुआ है बेहतर’

UP News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कविनगर रामलीला मैदान में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन के दौरान कहा कि ” उत्तर प्रदेश में 2017 से पहले जंगल राज था। यहां पहले व्यापारी और उद्यमी पलायन करते थे लेकिन अब अपराधी प्रदेश छोड़कर पलायन कर रहे हैं।” विपक्ष पर वार करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “जो लोग परिवारवाद के नाम पर जातिवाद के नाम पर प्रदेश के सामाजिक ताने-बाने को छिन्न भिन्न करते थे, उनकी आदतें जाती नहीं हैं। जिसने प्रदेश की जनता तो तबाह किया हो, वह कितनी ही सफाई दें, उनकी बुरी आदतें जाएंगी नहीं। उन्हें दोबारा मौका मिला तो वह फिर वहीं करेंगे। सुरक्षा और व्यवस्था का नजारा देखना है तो प्रदेश की कांवड़ यात्रा को देखिए।”

पांच साल की विकास यात्रा को रखा लोगों के सामने

कानून व्यवस्था पर बात करते हुए उन्होंने कहा ” प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर होने से व्यापार के लिए माहौल भी बेहतर हुआ है। पलायन कर चुके व्यापारी अब दोबारा आकर यहां निवेश करना चाहते हैं।” योगी आदित्यनाथ ने यहां 878 करोड़ की 755 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर जनता को सौगात दी। नगर निकाय चुनाव के प्रचार का बिगुल बजाते हुए मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश की पांच साल की विकास यात्रा को लोगों के सामने रखा। प्रबुद्ध सम्मेलन में शाम करीब 5:15 बजे शिरकत करने पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि “केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और उत्तर प्रदेश में उनके नेतृत्व में भाजपा की अपराध और भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति से माहौल बदला है। पहले यूपी बीमारू प्रदेश था लेकिन अब देश की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर बढ़ रहा है।”

Must Read: Shraddha Murder Case में हुआ एक और बड़ा खुलासा, 2 साल पहले श्रद्धा ने कराई थी पुलिस में शिकायत

यूपी के लोगो के बारे में यह कहा सीएम योगी ने

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “उत्तर प्रदेश देश की सबसे बड़ी संभावनाओं का प्रदेश है। हमारे पास सबसे ज्यादा प्रतिभाशाली युवा हैं। इसको मौका मिला है तो उसने प्रदेश की तरक्की में अपना योगदान दिया है। प्रदेश की नई तस्वीर सबके सामने हैं। मुख्यमंत्री ने बताया कि ” मंगलवार को ग्लोबल इनवेस्टर सम्मिट के लिए दिल्ली में हुए कर्टन रेजर के दौरान 20 देशों के राजदूत और प्रतिनिधि मौजूद रहे। उन्होंने उत्तर प्रदेश में निवेश करने की इच्छा जताई है।”

Must Read: सरकार ने खत्म की Air Suvidha Form की अनिवार्यता, विदेशों से आ रहे यात्रियों के लिए होंगे नए नियम

ट्रिपल इंजन की सरकार बन सकती है बीजेपी

मुख्यमंत्री ने 755 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान कहा कि “गाजियाबाद को और विकसित बनाना है तो यहां के लोगों का योगदान जरूरी है। नगर निकायों में भाजपा रहेगी तो डबल इंजन की सरकार ट्रिपल इंजन की सरकार बन जाएगी।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल