- विज्ञापन -

Latest Posts

UP Politics: तीसरी बार अध्यक्ष चुने गए अखिलेश यादव, संबोधन में भाजपा पर साधा निशाना

UP Politics: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोल दिया है। अखिलेश यादव को एक बार फिर से निर्विरोध रूप से समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष के रूप में चुना गया है। यह तीसरा मौका है जब उन्हें अध्यक्ष चुना गया। इस बात की घोषणा समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और चुनाव अधिकारी रामगोपाल यादव ने की है। 2017 में पहली बार अखिलेश यादव को आपात राष्ट्रीय अधिवेशन में मुलायम सिंह यादव की जगह पर राष्ट्रीय अध्यक्ष को चुना गया था।

तीसरी बार अध्यक्ष चुने गए

समाजवादी पार्टी के लगातार तीसरी बार राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद अखिलेश यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित किया। अखिलेश यादव ने कहा कि आज मुझे अध्यक्ष बनाने के लिए मैं आप सबका आभारी हूं। उन्होंने आगे कहा कि आप सभी लोगों ने मुझे यह जिम्मेदारी तब दी है। जब देश के लोकतंत्र और संविधान को खतरा है। अपने संबोधन में अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार ने देश प्रदेश में सभी एजेंसी पर कब्जा कर रखा है। इनकी मदद से सरकार विपक्षी दलों के नेताओं पर दबाव बनाने का प्रयास कर रही है।

Also Read- Suresh Raina: बीच मैच में सुरेश रैना ने पकड़ा ऐसा कैच, दंग रह गये लोग, देखें Video

लिखना होगा नया इतिहास

अपने संबोधन में अखिलेश यादव ने कहा कि आज हम सब को संकल्प लेना है कि आने वाले 5 सालों में हमको नया इतिहास लिखना होगा। जिससे कि भाजपा पार्टी को हम हर जगह सत्ता से बाहर कर सकें। आगे कहा कि समाजवादी पार्टी का सदस्यता का कार्यकाल बहुत अच्छा चला है और आने वाले समय में हम इसको और विस्तार देने की क्षमता रखेंगे। अभियान को और ज्यादा चलाया जाएगा। इसके साथ ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ा जाएगा। इन सभी के बीच राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने चुनाव आयोग पर भी बड़ा आरोप लगाया है।

Also Read- Big Billion Day: स्मार्टवॉच और ईयरबड्स पर 80% की छूट, ऑफर सीमित समय के लिए  

यादव और मुसलमानों के वोट कम किए

अखिलेश यादव ने साफ तौर पर कहा कि चुनाव आयोग ने भाजपा के फरमान पर हर सीट पर यादव और मुसलमानों के वोट कम किए हैं। चुनाव आयोग ने जानबूझकर भाजपा और उनके सहयोगी के फरमान पर लगभग हर विधानसभा सीट पर यादव और मुसलमानों की वोटों को 20,000 कम कर दिया। इसके लिए जांच कराई जा सकती है पता चलेगा कि कई लोगों के नाम निकाले गए। अखिलेश यादव ने कहा कि यह सरकार लोगों द्वारा नहीं बनाई गई हैं। यहां तक कि लोगों को भी विश्वास नहीं है कि उन्होंने फिर से सरकार कैसे बनाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल