- विज्ञापन -

Latest Posts

UP Politics: अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए बोले केशव प्रसाद मौर्य – ‘बीजेपी की हवा ऐसी चली, परिवार सहित घूम रहे गली-गली’

UP Politics: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी उपचुनावों को लेकर सियासी बयानबाजी चल रही है। मैनपुरी उप चुनावों को लेकर जहां एक तरफ समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव के समर्थन में पूरा यादव कुनबा एकजुट होकर चुनाव प्रचार कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने भी अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारा है। इसी बीच डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मैनपुरी उप चुनावों को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि “उन्होंने कभी उप चुनावों में प्रचार नहीं किया था। लेकिन अब मैनपुरी में बीजेपी की ऐसी हवा चल रही है कि वह अपने पूरे परिवार के साथ चुनाव प्रचार कर रहे हैं।”

केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

केशव प्रसाद मौर्य ने एक ट्वीट कर भी लिखा है कि “मैनपुरी में भाजपा की ऐसी हवा चली कि लोकसभा चुनावों में नहीं जाते थे एक भी सभा करने, वह घूम रहे हैं परिवार सहित गली गली।” बता दें कि इससे पहले केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया था कि समाजवादी पार्टी को बीजेपी से डर लगता है क्योंकि अब बीजेपी के प्रति लोगों का समर्थन बढ़ रहा है। बता दें कि आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा चुनाव जीतने के बाद मैनपुरी लोकसभा सीट जीतने के लिए बीजेपी लगातार कार्यरत हैं। बीजेपी ने इस सीट पर शिवपाल यादव के करीबी रहे रघुराज शाक्य को टिकट दिया।

Also Read- Pakistan: आसिफ मुनीर बनेंगे पाकिस्तान के नए आर्मी चीफ, जनरल बाजवा की जगह सौंपी कमान

गलती नहीं दोहराना चाहते अखिलेश यादव

अब अखिलेश यादव इस बात को अच्छी तरह से समझ रहे हैं कि वह रामपुर और आजमगढ़ वाली गलती को नहीं दोहराना चाहते। जहां उन्होंने प्रचार करते समय दूरियां बनाई थी। इन दिनों समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। कई दिनों से वह मैनपुरी में ही डेरा लगाए हुए हैं और तमाम सभाओं के जरिए सपा के लिए समर्थन जुटाने की कोशिश कर रहे हैं। कल मैनपुरी समाजवादी पार्टी कार्यालय में पूर्व सैनिक सम्मेलन को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही है। उन्होंने अग्निवीर योजना की आलोचना करते हुए कहा कि “जो देश की सेवा करना चाहता है वह कभी अग्निवीर नहीं बनना चाहेगा।”

Also Read- iPhone 15 Pro Max और iPhone 15 Pro में से कौन सा फोन है आपके लिए बेस्ट, 2 मिनट में जानें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल