Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशUttar Pradesh: पेड़ से लटकी मिली दो बहनों की लाश, मां ने...

Uttar Pradesh: पेड़ से लटकी मिली दो बहनों की लाश, मां ने लगाए गंभीर आरोप

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर से एक बड़ी ही सनसनी खबर सामने आई है। लखीमपुर में दो सगी नाबालिग दलित बहनों की पेड़ से लटकी लाश मिलने के बाद तनाव का माहौल बन गया है। कल बुधवार को दोनों बहनों की लाश बरामद की गई। यह पूरा मामला लखीमपुर खीरी के निघासन कोतवाली का है और इस मामले में एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार का बयान भी सामने आया है। जबकि इस मामले में पीड़िता की मां ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

मां ने लगाए गंभीर आरोप

पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि युवक बाइक से आकर उनकी बेटियों को जबरदस्ती उठाकर लेकर गए थे। अपहरण के बाद उनके साथ दुष्कर्म किया गया और बाद में हत्या की गई। पीड़ित मृतकों की मां के मुताबिक 3 लोग अगवा कर उनकी बेटी को ले गए थे। मां ने बताया कि वह लालपुर के रहने वाले हैं। मां ने आरोप लगाया कि वह जब बेटियों को उठा कर ले जा रहे थे तो उन्हें बचाने के पीछे भागी, तब उन्होंने लात भी मारी थी। इस मामले की जांच के बाद पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है।

अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

अब इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है इस घटना पर अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा है निघासन पुलिस थाना क्षेत्र में दो दलित बहनों को अगवा कर देंगे बाद उनकी हत्या और उसके बाद पुलिस पर पिता के आरोप बेहद गंभीर है कि बिना पंचनामा और सहमति के उनका पोस्टमार्टम किया गया। अखिलेश यादव ने आगे लिखा कि लखीमपुर में किसानों के बाद अब दलितों की हत्या हाथरस की बेटी हत्याकांड में जघन्य पुनरावृत्ति है।

Also Read: Begusarai Firing News: बेगूसराय की घटना पर बोले सीएम नीतीश कुमार, कहा- लगता है कोई साजिश है

तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज

मृतक की मां की तहरीर पर नामजद और 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इस घटना की जांच कर रही लखनऊ रेंज के आईजी लक्ष्मी का कहना है कि लखीमपुर खीरी के एक गांव के बाहर खेत में दो बच्चों के शव पेड़ से लटके मिले, पर कोई चोट नहीं पाई गई। पोस्टमार्टम के बाद अन्य बातों का खुलासा होगा। लखीमपुर डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने इस मामले में जानकारी दी कि दोनों लड़कियों के पोस्टमार्टम के बाद हत्या की वजह पता चलेगी। आज गुरुवार की सुबह दोनों लड़कियों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Also Read: UNHRC: संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद की बैठक में भारत ने पाकिस्तान को लगाई फटकार, कही ये बातें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -