- विज्ञापन -

Latest Posts

Uttarakhand: उत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह धामी का बड़ा एलान, सीमावर्ती क्षेत्रों में भी मिलेंगी बेहतर सुविधाएं

Uttarakhand: उत्तराखंड में पूर्व 3 दिन चिंतन शिविर का शुभारंभ करने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बुधवार को सुबह 10:25 पोलो ग्राउंड पहुंचे। सीएम धामी का जिलाधिकारी सोनिका ने स्वागत किया। आज सुबह 10:30 बजे मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से एलबीएस एकेडमी पहुंचे। एकेडमी के निदेशक श्रीनिवास कटीकिलता ने उनका स्वागत किया।

सीमावर्ती क्षेत्रों में भी मिलेंगी सुविधाएं

इसी बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि मसूरी में आयोजित हो रहे चिंतन शिविर में जो अमृत निकलेगा उससे उत्तराखंड जरूर आगे बढ़ेगा। बता दें कि 2025 तक उत्तराखंड को देश के अग्रिम राज्यों में शामिल किया जाएगा इसको लेकर सीएम धामी का कहना है कि सरकार इस दिशा में तेजी से काम कर रही है। इसके साथ उन्होंने कहा कि, सीमावर्ती क्षेत्रों की योजनाएं दून में बैठकर ही बनाने और जवाबदेही भी तय हो।

सभी पहलुओं में की जाएगी चर्चा

चिंतन शिविर के लिए मसूरी पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, इसमें उत्तराखंड के सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर चर्चा की जाएगी।अगले 5 से 10 साल का रोड मैप तैयार किया जाएगा। मंत्री अफसर दूरदराज के इलाकों में प्रवास कर लोगों की समस्याएं हल करेंगे।

Also Read: UP News: योगी आदित्यनाथ ने की प्रबुद्ध सम्मेलन में शिरकत,कहा- ‘कानून व्यवस्था बेहतर होने से व्यापार के लिए माहौल भी हुआ है बेहतर’

देहरादून में रहकर बनाई जाएंगी योजनाएं

उन्होंने आगे कहा कि, विकास का मॉडल पुराने समय में लखनऊ में बनकर तैयार होता था और वही यह योजनाएं बनती थी लेकिन अब केवल देहरादून में रहकर योजनाएं ना बने बल्कि सीमावर्ती क्षेत्रों में बने और इसके लिए सभी जवाबदेही तय की जाए। मूलांक इस बात पर किया जाए कि, कितने रिजल्ट निकले हैं और किसने कितना परफॉर्म किया किसने अच्छा कार्य किया और किसने आउटपुट दिया।

Also Read: Bhediya: ‘भेड़िया’ को KRK ने बताया चोरी की स्क्रिप्ट, वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म को लेकर किया ये ट्वीट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल