- विज्ञापन -

Latest Posts

Uttarakhand: विधानसभा शीतकालीन सत्र से पहले कांग्रेसी विधायकों ने किया विरोध, कानून व्यवस्था को बताया पूरी तरह से ठप

Uttarakhand: उत्तराखंड में आज से विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू हो गया है। बता दें कि, इस सत्र शुरू होने से पहले ही कांग्रेस ने बिगड़ती कानून व्यवस्था के मुद्दे पर विरोध जताया है। कांग्रेसी विधायक विधानसभा की सीढ़ियों पर धरना देते हुए विरोध कर रहे हैं। इसी बीच विधायक राजेंद्र भंडारी का कहना है कि सरकार लगातार गैरसैंण की उपेक्षा कर रही है गैरसैंण एक शख्स ने करा कर अपनी मंशा भी साफ कर दी है।

लकड़ी व्यापारियों का शोषण किया जा रहा

उपनेता भुवन कंपनी ने कहा कि, सरकार लगातार खटीमा की उपेक्षा कर रही है ना वहां विकास कार्य हो रहे हैं ना ही वहां के लोगों की कोई सुनवाई हो रही है। लकड़ी व्यापारियों का शोषण किया जा रहा है।किसानोंको परेशान किया जा रहा है इसके साथ गन्ना किसानों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

Also Read: Rahul Gandhi: ज्योतिरादित्य सिंधिया पर राहुल का वार – ‘उन कांग्रेस नेताओं पर भरोसा नहीं जो बिके हुए हैं’

प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ठप

इसके साथ विधायक तिलकराज बेहड़ ने कहा कि, प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ठप है किच्छा में गुंडाराज चरम पर उठ गया है अपराधियों को पक्ष की शह रही है इसलिए वह बेखौफ होते जा रहे हैं। ता दे कि पुष्कर सिंह धामी कि सरकार का विरोध जताने वाले विधायकों में मदन बिष्ट विक्रम नेगी रवि बहादुर आदि मौजूद है।

शीतकालीन सत्र को लेकर बनाई गई रणनीति

कांग्रेस विधानमंडल दल की बैठक सोमवार को नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के कैंट रोड स्थित सरकारी आवास में की गई। इस बैठक में शीतकालीन सत्र को लेकर रणनीति बनाई गई है। बता दें कि, विधानसभा सत्र के पहले दिन कांग्रेस कानून व्यवस्था पर काम रोको प्रस्ताव लाएगी।

ऐसा माना जा रहा है कि, कांग्रेस सदन में जनता की आवाज बनकर इन मुद्दों को प्रभावी तरीके से उठाएगी। इसी बीच यशपाल आर्य ने कहा कि कांग्रेस सदन के सुव्यवस्थित वीके से लाने के पक्ष में है कांग्रेस की जनता के सवाल उठाएगी और सरकार की भी जिम्मेदारी होगी कि वह हर सवाल का जवाब दें।

Also Read: Winter Health Tips: सर्दियों में बच्चों-बुजुर्गों में बढ़ जाता है निमोनिया का खतरा, बचाव के लिए इन बातों का रखें खास ध्यान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल