Homeदेश & राज्यउत्तराखंडUttarakhand: पूर्व सीएम के काफिले के सामने आया हाथी, खुद को बचाने...

Uttarakhand: पूर्व सीएम के काफिले के सामने आया हाथी, खुद को बचाने के लिए चट्टानों पर चढ़े लोग

Uttarakhand: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह यादव के काफिले के सामने एक हाथी आ गया। हाथी ने काफिले को आगे बढ़ने से रोक दिया। यह घटना बुधवार शाम 5 बजे के आसपास की है। जब पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने काफिले के साथ आगे बढ़ रहे थे। दुगड्डा से कोटद्वार की तरफ जा रहे काफिले के सामने एक बड़ा सा हाथी आ गया। इसके बाद एक के बाद एक 25 से 30 गाड़ियां रूकती चली गई।

घटना का वीडियो

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें देखा जा सकता है कि मुख्यमंत्री समेत उनके साथ मौजूद लोग चट्टानों पर चढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी पीछे की तरफ बैठा हुआ नजर आ रहा है और लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर से उधर भाग रहे हैं। जब हाथी उधर रुक जाता है तो सभी व्यक्ति चैन की सांस लेते हैं।

Also Read: CM Pushkar Singh Dhami: संकल्प दिवस के रूप में मनाया जाएगा सीएम पुष्कर सिंह धामी का जन्मदिन, 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक जारी…

वन कर्मियों ने हाथी को खदेड़ा

इसकी सूचना मिलते ही मौके पर वन कर्मियों ने हवाई फायरिंग कर हाथी को वहां से खदेड दिया। काफिले के सामने एकदम से हाथी के आ जाने से सब की सांसे अटक गई थी। जब रास्ते में हाथी आया तब पूर्व सीएम अपनी गाड़ी में बैठे हुए थे। लेकिन जब हाथी आक्रमक होकर काफिले की ओर बढ़ा तो मुख्यमंत्री समेत बाकी लोग गाड़ी से उतरकर पहाड़ी पर चढ़ गए।

Also Read: Goa Congress: गोवा कांग्रेस में बड़ी टूट, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के बीच 8 विधायक भाजपा में हुए शामिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -