- विज्ञापन -

Latest Posts

Weather News: उत्तर भारत में धुंध तो हिमाचल में बर्फ़बारी, जानिए अपने शहर के मौसम का हाल

Weather News: दिन प्रतिदिन देशभर के राज्यों में ठंड बढ़ती ही जा रही है। तापमान में गिरावट का सिलसिला भी जारी है इसके साथ उत्तर भारत के राज्यों में रात के समय न्यूनतम तापमान में भी गिरावट आ रही है। तापमान में गिरावट के साथ हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, दिल्ली के साथ उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में सुबह के वक्त धुंध देखने को मिल रही है वहीं हिमाचल और कश्मीरन में बढ़ती ठंड के साथ बर्फबारी हो रही है।

राजधानी दिल्ली का मौसम

राजधानी दिल्ली के मौसम की बात करें तो, दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस बना रहा। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में अगले 2 दिन तक सुबह के वक्त धुंध देखी जा सकती है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ आज का न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

Also Read: Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब की वैन पर तलवारों से हुआ हमला, पुलिस की गिरफ्त में हमलावर

राज्यों का तापमान

राज्यों के तापमान की बात करें तो, जम्मू में आज का न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। देहरादून में आज का न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस देखने को मिला। अहमदाबाद में आज का न्यूनतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रहा। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज का न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस देखने को मिला।

चंडीगढ़ समेत जयपुर का मौसम

राजधानी चंडीगढ़ की बात करें तो, चंडीगढ़ में आज का न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहा। शिमला में आज का न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस देखने को मिला। वहीं जयपुर में आज का न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रह सकता है।

Also Read: Custard Apple Benefits: सर्दियों में इन 5 समस्याओं के लिए रामबाण है शरीफा, आज ही करें डाइट में शामिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल