- विज्ञापन -

Latest Posts

Weather News: दिल्ली समेत इन राज्यों में तापमान में आई गिरावट, जानें आज कैसा बना रहेगा मौसम

Weather News: उत्तर भारत के राज्यों में ठंड का आगाज हो चुका है। इसके साथ तापमान में भी लगातार गिरावट देखी जा रही है । बता दें कि, कल दिल्ली का न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था जो कि सामान्य तापमान से 4 डिग्री कम था। मौसम विभाग के अनुसार उत्तर पश्चिमी मध्य और पूर्वी भारत के कई इलाकों में रात में तापमान में गिरावट देखी जा सकती है।

राजधानी दिल्ली का मौसम

देश की राजधानी दिल्ली के मौसम की बात करें तो, दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में कुछ दिनों तक आसमान साफ रहेगा। सुबह और शाम आसमान में हल्की धुंध देखी जा सकती है।

राज्यों का तापमान

राज्यों के तापमान की बात करें तो, श्रीनगर में आज का न्यूनतम तापमान -1 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। अहमदाबाद में आज का न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस देखा गया। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज का न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस देखने को मिला।

Also Read: Delhi MCD Election 2022: CM केजरीवाल पर हमला करने वाले को BJP ने बनाया उम्मीदवार, AAP ने किया पलटवार

राजधानी चंडीगढ़ में आज का न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस देखा गया। लेह आज का न्यूनतम तापमान माइनस 11 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं बिहार की राजधानी पटना में आज का न्यूनतम तापमान डिग्री 13 सेल्सियस और अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस देखने को मिला।

दक्षिण भारत में बारिश की संभावना

स्काईमेट एजेंसी अनुसार अंडमान और निकोबार दीप समूह में आज हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। वहीं आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और दक्षिण कर्नाटका में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। रायलसीमा और लक्षद्वीप में एक या दो स्थानों पर हल्की बारिश देखी जा सकती है।

Also Read: Indonesia: इंडोनेशिया में आए भूकंप के बाद मलबे से 6 साल के बच्चे को जिंदा निकाला, 271 लोगों की मौत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल