Home मनोरंजन फिट रहने के लिए ये टाइट रुटीन फॉलो करती हैं Anushka Sen,...

फिट रहने के लिए ये टाइट रुटीन फॉलो करती हैं Anushka Sen, बेहतरीन फिगर के लिए आप भी अपना सकते हैं ये तरीका

0
848

Anushka Sen fitness tips: टीवी इंडस्ट्री में चाइल्ड एक्टर से शुरुआत करने वाली अनुष्का सेन आज एक जाना माना नाम बन चुकी हैं। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इसकी एक वजह उनकी फिटनेस भी है। रिपोर्ट्स की माने तो अनुष्का खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं और इसके लिए वह काफी सजग भी हैं। एक्ट्रेस के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जिसमें वह अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं कि अनुष्का सेन के फिटनेस का क्या है राज।

गर्म पानी को इस तरह से पीती हैं अनुष्का

मिली जानकारी के मुताबिक और दिन की शुरूआत गर्म पानी में शहद डालकर पीने से करती हैं। यह उनकी फिटनेस का एक राज है। वह इस रूटीन को याद से फॉलो करती हैं।

वर्कआउट को लेकर काफी सजग हैं अनुष्का

अनुष्का हर दिन वर्कआउट करती हैं। एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए इस रूटीन को हमेशा फॉलो करती हैं। वह जिम में जमकर पसीने बहाती हैं।

Also Read: Shanaya Kapoor के इस आउटफिट से लें इंस्पिरेशन, बोल्ड रेड ड्रेस में आप भी मचा सकती हैं बवाल

एक्सरसाइज करना नहीं भूलती हैं अनुष्का

अनुष्का सेन खुद को फिट रखने के लिए दिन की शुरुआत एक्सरसाइज से करती हैं। वह योगा, साइकलिंग और बैडमिंटन की मदद से भी खुद को फिट रखती हैं। एक्ट्रेस की फिटनेस सीक्रेट को आप भी फॉलो कर सकती हैं।

डाइट को लेकर काफी सजग हैं अनुष्का

अनुष्का हेल्दी डाइट को लेकर काफी सजग हैं। वह ब्रेकफास्ट में फाइबर वाला डाइट लेना पसंद करती हैं। डिनर में वह फ्रूट्स और सब्जियों का सलाद खाती हैं।

डांस भी है फिटनेस का एक राज

अनुष्का डांस पर भी फोकस करती हैं। यह उनके बॉडी को फ्लेक्सिबल बनाने में असरदार है। एक्ट्रेस इस तरह से खुद को फिट रख पाती हैं।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।