Homeलाइफ़स्टाइलBangle Market: यह है दिल्ली का मशहूर मार्केट,जहां मिलती है सबसे सस्ती...

Bangle Market: यह है दिल्ली का मशहूर मार्केट,जहां मिलती है सबसे सस्ती और डिजाइनर चूड़ियां

Bangle Market: चूड़ियां हर लड़की की पहली पसंद होती है क्योंकि यह चूड़ियां उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती है। वहीं अब फेस्टिव सीजन और शादी का सीजन भी शुरू हो चुका है ऐसे में महिलाओं के हाथों पर एक से बढ़कर एक चूड़ियां सजी हुई नजर आएगी। बहुत सारे घरों में नवरात्रि में गरबे की तैयारियां भी शुरू हो चुकी होगी। अब ऐसे में लड़कियां आउटफिट के साथ मैचिंग चूड़ियां भी तलाश कर रही होंगी, तो आज हम आपको दिल्ली के बेस्ट बैंगल मार्केट बताने जा रहे हैं। दिल्ली के यह मार्केट कम दाम और बेहतरीन क्वालिटी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है।

पालिका बाजार : पालिका बाजार दिल्ली के फेमस बाजारों में शुमार है। इस मार्केट में आपको डिजाइनर फुटवियर कपड़े और गहने सब कम दाम में मिल जाएंगे यहां पर बहुत सारी चूड़ियों की दुकान भी है जिससे आप कम बजट में बेहद डिजाइनर चूड़ियां खरीद सकते हैं और अपने आउटफिट को और भी खूबसूरत बना सकते हैं।

Also Read: Health Tips: क्या आप भी हो चुके हैं कमजोर याददाश्त से परेशान? करें ये काम

सदर बाजार: सदर बाजार कैसा मार्केट है जहां पर आपको वेस्ट चूड़ियों की कलेक्शन मिल जाएगी। फुटकर से लेकर होलसेल सामान खरीदने के लिए यह दिल्ली का सबसे बेस्ट मार्केट है। यह आप कम दाम में अपने नवरात्रि और फिट की मैचिंग चूड़ियां खरीद सकती हैं।

चांदनी चौक: दिल्ली का सबसे पुराना और सबसे मशहूर मार्केट चांदनी चौक के यहां दूर-दूर से लोग शादियों की शॉपिंग करने आते हैं। चांदनी चौक एक ऐसा मार्केट है जहां आपको खूब सारी वैरायटी मिलेंगी। इसके साथ ही दाम भी बहुत सस्ते होंगे। तो अगर आप इस नवरात्रि के शादी के सीजन के लिए डिजाइनर चूड़ियों की तलाश कर रही हैं, तो चांदनी चौक सबसे बेस्ट मार्केट है। यहां आपको ₹50 से लेकर ₹5000 तक की चूड़ियां मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें: EPFO Update: PF के पैसे को नए अकाउंट में ट्रांसफर करना हुआ आसान, इन टिप्स से चुटकियों में होगा काम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -