Home बिज़नेस IRCTC के इस सस्ते टूर पैकेज से गोवा में मनाए यादगार Valentine...

IRCTC के इस सस्ते टूर पैकेज से गोवा में मनाए यादगार Valentine Day, कम कीमत में मिल रहा खूबसूरत बीच का मजा

0

IRCTC: फरवरी का महीना हर प्रेमी जोड़े के लिए बेहद खास माना जाता है। इस महीने के 7 फरवरी से 14 फरवरी तक वेलेंटाइन वीक मनाया जाता है। इस वेलेंटाइन वीक में लोग एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं। वहीं 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे वाले दिन प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे के साथ वक्त बिताता है और अपने प्यार का एहसास करवाता है। इस दिन को खास बनाने के लिए कपल कई तरह के प्लांस बनाते हैं। पार्टी करते हैं या फिर कहीं घूमने जाते हैं ऐसे में अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ इस वैलेंटाइन डे को यादगार बनाना चाहते हैं तो आप आईआरसीटीसी के टूर को बुक करके अपनी ट्रिप को रोमांटिक बना सकते हैं। आईआरसीटीसी वैलेंटाइन के लिए एक स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया है ‌ जिसमें आप इस ट्रिप का आनंद उठा कर अपने वेलेंटाइन डे को काफी खूबसूरत और यादगार बना सकते हैं।

समंदर किनारें अपने पार्टनर के साथ करें एन्जॉय

आईआरसीटीसी के इस वैलेंटाइन टूर पैकेज में काफी सारी चीजें शामिल है। बता दें कि, आईआरसीटीसी आपको वैलेंटाइन डे वाले दिन गोवा घुमाने के लिए ले जा रहा है। गोवा को हनीमून डेस्टिनेशन भी कहा जाता है और यह कपल्स और युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय भी है। ऐसे में आप अपने पार्टनर के साथ 14 फरवरी को गोवा में सनसेट में एक दूसरे का हाथ पकड़कर घूम सकते हैं। वही देर रात पार्टी का लुफ्त उठा सकते हैं और बीच पर इंजॉय भी कर सकते हैं।

Also Read: Valentine Day 2023: आपके लिए क्या हैं प्यार के मायने, खास दिन पर कुछ इस तरह आप भी सुनाएं अपनी लव स्टोरी

11 फरवरी से होगी टूर की शुरुआत

आईआरसीटीसी का यह स्पेशल वैलेंटाइन टूर पैकेज 4 रात और 5 दिनों का है। इस पैकेज की शुरुआत 11 फरवरी को होएगी। वही 15 फरवरी इस टूर का आखरी दिन होगा।

इन जगहों का उठा सकेंगे लुफ्त

आईआरसीटीसी अपने इस वैलेंटाइन स्पेशल टूर पैकेज में नॉर्थ गोवा से लेकर साउथ गोवा तक की सैर कर आएगा। इस दौरान कपल्स को अगुआडा किला, सिंक्वेरियम बीच और कैंडोलिम बीच, बागा बीच, बेसिलिका ऑफ बॉम जीसस चर्च और सेंट फ्रांसिस कैथोलिक चर्च, मीरामार बीच और मंडोवी रिवर क्रूज की सैर कराई जाएगी। इसी के साथ आईआरसीटीसी अपने इस टूर पैकेज में ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा भी प्रोवाइड करवा रहा है और ठहरने के लिए होटल रूम और स्थानीय जगह की सैर के लिए परिवहन की व्यवस्था भी खुद ही करेगा। इस टूर पैकेज में लोगों को फ्लाइट की सुविधा भी मिलेगी। इंदौर से गोवा फ्लाइट 12 फरवरी को ले सकेंगे।

वैलेंटाइन टूर पैकेज का बजट

अब आईआरसीटीसी वैलेंटाइन टूर पैकेज के बजट की बात की जाए तो, गोवा के इस टूर पैकेज में दो व्यक्तियों का किराया 20300 रूपए प्रति व्यक्ति है। वही अगर इस टूर में 3 लोग जा रहे हैं तो यह 19850 रूपए प्रति व्यक्ति लगेगा। यदि इस टूर में अकेला व्यक्ति जा रहा है तो उसका किराया लगभग 26200 रूपए है।

Also Read: टॉप-20 रईसों की सूची से Gautam Adani बाहर, Hindenburg Research की रिपोर्ट से हुआ इतना बड़ा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version