Homeलाइफ़स्टाइलFashion Tips: अशनूर कौर से जानें टर्टलनेक स्वेटशर्ट कैरी करने का सही...

Fashion Tips: अशनूर कौर से जानें टर्टलनेक स्वेटशर्ट कैरी करने का सही तरीका

फैशन हर वक्त बदलता है। स्टाइलिश कपड़े पहनना और एक लुक क्रिएट करना बहुत मुश्किल है। जींस से लेकर स्वेटर तक सब कुछ एक फैशन स्टेटमेंट के अंदर आता है हालांकि कुछ चीजें ऐसी होती हैं तो दिखने में फैशनेबल होती है साथ ही आप उन्हें किसी भी चीज के साथ पेयर कर सकते हैं।

फैशन हर वक्त बदलता है। स्टाइलिश कपड़े पहनना और एक लुक क्रिएट करना बहुत मुश्किल है। जींस से लेकर स्वेटर तक सब कुछ एक फैशन स्टेटमेंट के अंदर आता है हालांकि कुछ चीजें ऐसी होती हैं तो दिखने में फैशनेबल होती है साथ ही आप उन्हें किसी भी चीज के साथ पेयर कर सकते हैं। आज हम बात कर रहे हैं टर्टल नेक स्वेटर की। जो आजकल ट्रेंड में बना हुआ है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि आप इसे जींस से लेकर पजामा तक किसी के साथ भी कैरी कर सकते हैं। अगर आप भी स्टाइलिश दिखना चाहते हैं तो इसे अपने वार्डरोब में जगह जरूर दें।

कैसे कैरी करें टर्टल नेक स्वेटशर्ट

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर को टर्टलनेक स्वेटशर्ट में देखा गया। उन्हें देखकर आप टर्टलनेक स्वेटशर्ट पहनने का तरीका सीख सकती हैं। अशनूर को न्यूडिश पिंक टर्टल नेक स्वेटशर्ट पहने देखा गया। उन्होंने इसे वाइड लेग डेनिम के साथ पेयर किया, जिस पर टॉम एंड जेरी स्टिकर पैच हैं। उसने खुद को धूप से बचाने के लिए सनग्लासेस लगा रख हैं। जिसके साथ एक पिंक बीनी, गर्दन स्कार्फ, घड़ी और एक पिंक मिलान कमर बैग जैसी कई चीजों के साथ कम्प्लीट किया है। उन्होंने कंधे पर एक अतिरिक्त ब्लैक स्लिंग बैग भी रखा है। फुटवियर के लिए उन्होंने स्वेटशर्ट की तरह ही कलर के शूज पहने थे। उन्होंने जो आउटफिट कैरी किया है उसमें अशनूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

यह भी पढ़े: शादी से पहले करें ये योगासन मिलेगा बड़ा फायदा

अशनूर के फैशनेबल टिप्स


अगर आप भी टर्टल नेक स्वेटशर्ट की शौकीन हैं तो अशनूर से कैरी करने के टिप्स ले सकती हैं।अशनूर इस लुक में काफी सुंदर लग रही हैं। उन्होंने कई सारे पोज भी दिये हैं। बता दें कि अशनूर ने ये रिश्ता क्या कहलाता है मेंं अक्षरा और नैतिक की बेटी नायरा का रोल प्ले किया था। इसके अलावा उन्हें पटियाला बेब्स में भी  देखा गया था। पटियाला बेब्स को फैंस का खूब सारा प्यारा मिला था।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -