- विज्ञापन -

Latest Posts

First Date Tips: फर्स्ट डेट पर जा रहे हैं तो इन टिप्स को अपनाएं, बन जाएगा आपका काम

First Date Tips: हर कोई चाहता है कि उसके जिंदगी में वह पल आए जब वह डेट पर अपने पसंदीदा शख्स से मिलने जाए। डेट पर जाने का उत्साह और नर्वसनेस भी एक अलग ही एहसास है। फर्स्ट डेट पर क्या पहना जाए? किस तरह से आप अच्छे दिखेंगे। किस तरह से बात किया जाए, इसके अलावा और भी कई सारी चीजें हैं, जो आपकी टेंशन को बढ़ा देता है। पहली मुलाकात में आपको एक ही समय में स्मार्ट, सेंसिटिव मजाकिया और बहुत ही सुलझा हुआ दिखना होता है। अगर आप इन सब बातों को सोच सोच कर परेशान हो रहे हैं तो चिंता मत कीजिए यहां एक अच्छे फर्स्ट इंप्रेशन के लिए कुछ फर्स्ट डेट आईडिया हम लेकर आए हैं। जिन्हें आजमाकर आप भी फर्स्ट डेट पर सामने वाले पर अपना इंप्रेशन अच्छा छोड़ सकते हैं।

वक्त की पाबंदी: कोई भी अपना समय इंतजार करते हुए बिताना पसंद नहीं करता, क्यों की बोरियत महसूस होती है। यह काफी अनपंक्चुअल बिहेवियर है। इसलिए 10 से 15 मिनट पहले वेन्यू पर पहुंचे और कोशिश करें। मिलने वाले को एक कॉल या टेक्स्ट मैसेज कर दें, जिससे कि वह किसी कैफे या किसी मॉल में बैठकर आपका इंतजार कर सके।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

ओवर ड्रेस ना पहने: जाहिर सी बात है कि हर कोई अपने फर्स्ट डेट के लिए परफेक्ट और अच्छा देखना चाहता है, इसलिए ड्रेस अप पर मेहनत करें। आप जिस कार्यक्रम में जा रहे हैं उसके अनुसार कपड़े पहनना सबसे अच्छा होता है। अगर आप लोग पिकनिक के लिए जा रहे हैं और आप सूट और हाई हील्स में है तो यह आप दोनों के लिए बहुत अजीब होगा। ऐसे मौके के लिए आपको कंफर्टेबल क्लोथ्स पहनने चाहिए।

अपने पिछले रिश्तो के बारे में बात ना करें: पहली डेट पर पूछने के लिए यह बहुत ही व्यक्तिगत बात है, क्योंकि आप सुनिश्चित नहीं है कि सामने वाला इसके बारे में बात करने में सहज है या नहीं, अपने पिछले रिश्ते के बारे में बात करने से सामने वाले को यह भी महसूस हो सकता है कि आप अभी भी पिछले रिश्ते से आगे नहीं बढ़े हैं।

बिल बांटने की पेशकश करें: अगर आप बिल का पेमेंट करने में कंफर्टेबल महसूस होते हैं तो यह आपके लिए बहुत अच्छा है, लेकिन बस वहां बैठकर यह उम्मीद ना करें कि लोग आपके भोजन के लिए भुगतान करेंगे। बिल पर मदद की पेशकश करना हमेशा अच्छा होता है। यह दर्शाता है कि आप एक मिलनसार समझदार और लालची व्यक्ति तो बिल्कुल भी नहीं है। यही अदा लड़कों को खूब भाती है।

Also Read: How To Get Rid Of Headache: बिना दवाई सिरदर्द की समस्या में राहत पाना चाहते हैं तो इन नुस्खों को अपनाएं

एटीकेट्स पर ध्यान दें: एटिकेट्स आपकी पर्सनालिटी की पहचान है। जब आप पहली बार डेट पर जाएं तो अपने पार्टनर के साथ आपका हर लहजा तमीज दार होना चाहिए। जैसे पार्टनर के आते ही उसका वेलकम करना उसके के लिए खड़ा होना। यह कुछ बेसिक एटिकेट्स है जिसका आपको ध्यान रखना चाहिए

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल