शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनअगर आप भी चाहती हैं Jahnavi Kapoor जैसी Fitness और फिगर तो...

अगर आप भी चाहती हैं Jahnavi Kapoor जैसी Fitness और फिगर तो आज से ही शुरू करें उनकी ये एक्सरसाइज, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Petrol-Diesel Price Today: शनिवार को पेट्रोल-डीजल भरवाने से पहले जानें ताजा रेट्स

Petrol-Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल के ताजा दाम प्रतिदिन सुबह...

Jahnavi Kapoor Fitness: जाह्नवी कपूर एक जाना-माना चेहरा हैं और लोग उनकी फिटनेस से काफी इंस्पायर भी होते हैं। वो बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस होने के साथ ही काफी खूबसूरत और टैलेंटेड हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है। ऐसे में अगर आप भी उनके जैसी फिटनेस चाहती हैं तो आपको यह जानना बहुत जरूरी है कि वो अपने आपको फिट रखने के लिए क्या करती हैं। आप भी उनके इन फिटनेस टिप्स को फॉलो करके खुद को फिट रख सकती हैं।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

जाह्नवी कपूर ने शेयर की वीडियो

दरअसल जाह्नवी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वो जिम के अंदर पसीना बहाती नजर आ रही हैं। वो अपनी फिटनेस के लिए काफी मेहनत करती हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी ट्रेडमिल पर रनिंग कर रही हैं। इसके बाद वो बॉडी बैलेंसिंग आदि करती नजर आ रही हैं। इसके अलावा वो डंबल भी उठाती नजर आ रही हैं। बते दें कि जाह्नवी अकसर अपनी जिम फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अगर आप भी अपने आपको फिट रखना चाहती हैं तो आपको भी रेगुलर एक्सरसाइज करनी चाहिए। कोशिश करें कि आप रेगुलर जिम जा सकें लेकिन अगर नहीं जा पाती हैं तो आप घर पर ही रेगुलर एक्सरसाइज करें। इससे आपका शरीर तंदुरुस्त और दिमाग फ्रेश रहेगा।

जाह्नवी की डाइट

अगर जाह्नवी कपूर की डाइट की बात करें तो बता दें कि वो सुबह के नाश्ते में जूस, टोस्ट, दूध और अंडे खाती हैं। दोपहर के समय में जाह्नवी घर का बना खाना ही खाती हैं। वो जंक फूड से दूरी बना के रखती हैं। घर के बने खाने में जाह्नवी ब्राउन राइस, चिकन सैंडविच, सलाद आदि खाना पसंद करती हैं। रात के समय जाह्नवी सोने से 3 घंटे पहले खाना खाती हैं। डिनर में वो हल्का खाना खाती हैं। रात के समय वो सब्जियों का सूप, दाल या उबली हुई सब्जी, ग्रिल्ड फिश और सलाद आदि खाती हैं।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories