Homeलाइफ़स्टाइलKarwa Chauth 2022: करवा चौथ पर पत्नी को गिफ्ट देने को लेकर...

Karwa Chauth 2022: करवा चौथ पर पत्नी को गिफ्ट देने को लेकर हैं कंफ्यूज? ये चीजें करें गिफ्ट

Karwa Chauth 2022: करवा चौथ सुहागिनों का सबसे बड़ा त्यौहार होता है। हर साल सुहागन औरतें या फिर जिन्हें अच्छे पति की चाहत होती है वह इस व्रत को रखती है। इस बार करवा चौथ 13 अक्टूबर को मनाया जाएगा। करवा चौथ को लेकर महिलाओं की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, लेकिन उस दिन अपनी पत्नी को खास होने का एहसास दिलाने के लिए पतियों को भी कुछ मेहनत करनी पड़ेगी। दिन भर बिना कुछ खाए पिए पत्नी आपकी लंबी उम्र के लिए अगर व्रत रखती है तो आपका भी यह फर्ज बनता है कि अपने खूबसूरत सी पत्नी हो खूबसूरत तोहफे से नवाजे।

ऐसे में पति अक्सर कंफ्यूज हो जाते हैं कि वह अपनी पत्नी के लिए क्या खास तोहफा लेकर जाएं। क्योंकि महिलाओं के लिए तोहफे में ऑप्शन बहुत होते हैं और यही चीज उन्हें कंफ्यूज कर देती है। तो आज हम आपको बताते हैं कि इस करवा चौथ पर आप अपनी वाइफ को कौन सा उपहार दे सकते हैं।

करवा चौथ पर अपनी पत्नी को ये तोहफे दें

डायमंड: ओकेजन कोई भी हो डायमंड गिफ्ट के लिए बहुत ही बढ़िया ऑप्शन होता है। करवा चौथ अगर आप उनके दिन को और भी ज्यादा स्पेशल बनाना चाहती हैं, तो उन्हें डायमंड डायमंड इयररिंग्स या फिर डायमंड की रिंग गिफ्ट कर सकते हैं। इस गिफ्ट को पाकर उनके चेहरे पर स्माइल आ सकती है।

Also Read: Karwa Chauth 2022: करवा चौथ की पूजा के बाद पाठ का करना है जरूरी, जानें क्या है कथा और महत्व

मेकअप किट: करवा चौथ पर अपनी पत्नी को मेकअप किट भी गिफ्ट कर सकते हैं। यह एक ऐसा गिफ्ट ऑप्शन है जो हर पत्नी की फेवरेट लिस्ट में शामिल होता है। खास कर इसमें उनके पसंदीदा ब्रांड को लिपस्टिक शामिल कर दिया जाए तो क्या ही बात है। इस मेकअप किट में आप उनके पसंद की ब्रांडेड स्किन केयर प्रोडक्ट्स भी शामिल कर सकते हैं।

सरप्राइस डिनर डेट: करवा चौथ आप अपनी पत्नी को समय का अनमोल तोहफा भी भेज सकते हैं,और उन्हें सरप्राइस डेट पर ले जा सकते हैं आप उनके पसंदीदा रेस्त्रां में ब्रांच या कैंडल लाइट डिनर के लिए बाहर ले जा सकते।

डिजाइनर सारी: महिलाओं को साड़ी बेहद पसंद होती है ऐसे में करवा चौथ के मौके पर एक डिजाइनर साड़ी देकर आप उन्हें कुछ कर सकते हैं आप चाहे तो इसमें सिल्क, शिफॉन, जॉर्जेट या बनारसी साड़ी लेकर उन्हें तोहफे में दे सकते हैं।

Also Read: Sachin Tendulkar Video: 49 की उम्र में आग उगल रहा सचिन तेंदुलकर का बल्ला, देखें वीडियो

स्किनकेयर प्रोडक्ट्स का गिफ्ट पैक: महिलाओं को वश में करने का शौक बहुत ज्यादा होता है और ऐसा जो सजा में उनके पसंदीदा ब्रांड का स्क्रीन केयर प्रोडक्ट्स मिल जाए तो उनके लिए इससे बेहतर क्या होगा। ऐसे में आप उन्हें स्किन केयर प्रोडक्ट भी गिफ्ट कर सकते हैं।

रिस्ट वॉच: अपने खूबसूरत वाइफ के लिए आप उन्हें रिस्ट वॉच तोहफा दे सकते हैं। यह लुक को एक क्लासी टच देता है जिससे आप बेहद स्टाइलिश लगते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -