Home मनोरंजन Malaika Arora के इस लुक को ट्राई कर सकती हैं आप, विंटर्स...

Malaika Arora के इस लुक को ट्राई कर सकती हैं आप, विंटर्स के लिए यह चॉइस है परफेक्ट

0

Malaika Arora Fashion Ideas: मलाइका अरोड़ा वह नाम हैं जो एक फैशनिस्टा हैं और हर बार अपनी ड्रेसिंग सेन्स से फैंस के बीच छा जाती हैं। एक्ट्रेस में एक खास बात यह है कि वह किसी भी लुक में कमाल की लगती हैं। आप भी मलाइका के लुक से इंस्पायर होकर अलग लुक को ट्राई कर सकती हैं। अगर आप लंच डेट के लिए या फिर किसी ऑफिस पार्टी के लिए कोई खूबसूरत ड्रेस ढूंढ रही हैं मलाइका के इस लेटेस्ट लुक को फॉलो कर सकती हैं। आप मलाइका के इस व्हाइट फॉर्मल लुक को ट्राई कर सकती हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि आप किसी भी पार्टी की जान बन जाएंगी।

क्या है मलाइका के इस लुक में खास

मलाइका के इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस व्हाइट कोट पैंट में बॉसी अवतार में नजर आ रही हैं। इस कोट के नीचे एक्ट्रेस ने शिमरी टॉप को कैरी किया है जो इस लुक में एक तड़का लगा रहा है। एक्ट्रेस ने इयररिंग्स और ओपन हेयर से इस लुक को कम्पलीट किया है। मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने ग्लैम मेकअप किया हुआ है। बालों को खुला रखकर उन्होंने ब्राउन लिपस्टिक शेड से इस लुक में चार चांद लगा रही हैं। तस्वीरों में मलाइका बेड पर जबरदस्त पोज दे रही हैं जिसे देख फैंस आंहें भर रहे हैं।

Also Read: Shanaya Kapoor के इस आउटफिट से लें इंस्पिरेशन, बोल्ड रेड ड्रेस में आप भी मचा सकती हैं बवाल

आप भी किसी पार्टी के लिए इस लुक को कर सकती हैं ट्राई

मलाइका के इस लुक को आप किसी भी पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। इस लुक में आप भी कमाल की नजर आ सकती हैं। इस लुक में जो खास है वह है व्हाइट कलर और ग्लैम मेकअप जो इसे स्टाइलिश टच दे रहा है। यह लुक विंटर वाइब्स देने के लिए परफेक्ट है। आप इस तरह के लुक में धमाल मचा सकती हैं।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version