Home मनोरंजन लहंगे पर नो ज्वैलरी लुक को करें फॉलो, Nysa Devgan की तरह...

लहंगे पर नो ज्वैलरी लुक को करें फॉलो, Nysa Devgan की तरह दिखेंगी क्लासी

0

Nysa Devgan: काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। इस स्टारकिड ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस को चौंका दिया है और उन्होंने अपनी एक फैन फॉलोविंग भी बना ली है। न्यासा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वह किसी हुस्न की परी से कम नहीं नजर आ रही हैं। काजोल की बेटी एथनिक गोल दे रही हैं और यह देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं। स्टार किड इन तस्वीरों में लाल लहंगे में नजर आ रही हैं। आप भी इस तरह से लहंगे को कैरी कर सिंपल लुक में भी किसी पार्टी में आग लगा सकती हैं।

इस तरह से रेड लहंगे को बनाएं स्पेशल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि न्यासा रेड लहंगे में नजर आ रही हैं। यह लहंगा नेट और चिकनकारी फेब्रिक में है। आप इस तरह के लहंगे के साथ बोल्ड लुक के लिए डीप नेक ब्लाउज पहन सकती हैं। डीप नेक ब्लाउज आपके लुक को परफेक्ट बनाने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। गर्मियों के इस मौसम में आप स्लीवलेस ब्लाउज को ही प्रेफर करें। रेड लहंगे में आप किसी भी पार्टी में कमाल की नजर आएंगी।

नो मेकअप और ज्वेलरी लुक में नजर आएंगी स्पेशल

जहां तक न्यासा के इस लुक की बात करें तो वह नो मेकअप और नो ज्वेलरी लुक में नजर आ रही हैं। आप भी इस तरह से खुद को तैयार कर सकती हैं। मिनिमल न्यूड मेकअप में आप कहर ढा सकती हैं। आप अपने बालों को ओपन रखें और आप इस तरह से अपने लुक को कम्पलीट कर लें। चूंकि रेड कलर किसी भी लड़की की खूबसूरती बढ़ाने के लिए परफेक्ट है तो आप इस तरह की ड्रेस पर नो मेकअप और ज्वेलरी लुक को फॉलो कर सकती हैं।

Exit mobile version