शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनशादी के सीजन में परफेक्ट है Rashmika Mandanna का यह पिंक सिल्क...

शादी के सीजन में परफेक्ट है Rashmika Mandanna का यह पिंक सिल्क गरारा स्टाइल सूट, क्लासी लुक के लिए आप भी करें ट्राई

Date:

Related stories

Rashmika Mandanna: साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक में दमखम दिखा चुकी रश्मिका मंदाना को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में एक्टिंग के अलावा फैशन सेन्स में भी खूब सुर्खियां बटोरी है। इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक में कहर ढाने वाली रश्मिका को देख फैंस मदहोश हो जाते हैं। इस बीच ट्रेडिशनल ड्रेस में तड़का लगाती हुई रश्मिका ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह कहर ढा रही हैं। खास बात यह है कि आप। भी इस तरह से सिंपल सूट में खूबसूरत नजर आ सकती हैं। आइए जानते हैं कैसे आप भी रश्मिका के इस लुक को कर सकती हैं कॉपी।

इस तरह से करें ड्रेस को डिजाईन

रश्मिका मंदना इन फोटोज में पिंक गरारा स्टाइल पिंक सिल्क सूट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को सिंपल इयररिंग्स, चैन और ब्रेसलेट से कम्पलीट किया है। आप भी इस तरह से ड्रेस को स्टाइल कर सकती हैं। रश्मिका की तरह हाई हील्स से आप इस लुक को खास बना लें। सिल्क सूट रॉयल और क्लासी टच देने के लिए परफेक्ट है। आप इस तरह से शादी सीजन में खुद को तैयार कर सकती हैं।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

मिनिमल मेकअप से लुक को दे क्लासी टच

आप रश्मिका की तरह लुक को मिनिमल मेकअप से खास बनाएं। आप चाहे तो इसके लिए सिंपल मेकअप करें जो काफी हाईलाइट न हो। पिंक ड्रेस के साथ या मैचिंग लिपस्टिक या न्यूड लिपस्टिक को चुने। वहीं आंखों को भी लाइट मेकअप से खास बनाए। रश्मिका की तरह आप इस लुक को बिंदी से खास टच दे सकती हैं। इस दौरान आप अपने बालों को खुला रखें और नीचे से चाहे तो कर्ली लुक दे सकती हैं।

Also Read: हाड़ कंपा देने वाली ठंड में बिकनी पहनकर Urfi javed ने बरपाया कहर, ट्रोलर्स ने पूछ लिया इस तरह का सवाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories