Home मनोरंजन ब्लैक शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में Suhana Khan की तरह आप भी दिखेंगी...

ब्लैक शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में Suhana Khan की तरह आप भी दिखेंगी गॉर्जियस, सिजलिंग लुक से नजरें नहीं हटा पाएंगे लोग

0

Suhana Khan: बॉलीवुड स्टारकिड्स की बात करें तो सुहाना खान की पॉपुलैरिटी फिलहाल टॉप पर है। स्टारकिड डेब्यू से पहले ही अपने बोल्ड लुक और फैशन अंदाज की वजह से चर्चा में है। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि शाहरुख खान की लाडली फैंस की चहेती बन गई हैं। फैंस सुहाना के हर अंदाज को देखकर आंहें भरते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ है सुहाना की लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर। खास बात यह है कि आप भी इस तरह की ड्रेस को ट्राई कर सकती हैं। सुहाना खान के इस लुक को हम आसानी से रिक्रिएट कर सकते हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस लुक में जो चर्चा में है।

दुबई के एक इवेंट में मां संग नजर आई थी सुहाना

बता दें कि सुहाना खान ने मां गौरी खान के साथ दुबई ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। मां और बेटी दुबई में एक होटल लॉन्च पार्टी में शामिल हुईं थी। सुहाना ने तस्वीरों को शेयर किया और कैप्शन में बस एक दिल का इमोटिकॉन लगाया। इस पोस्ट में पहली तस्वीर में वह एक ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं जो चर्चा में है।

Also Read: Shanaya Kapoor के इस आउटफिट से लें इंस्पिरेशन, बोल्ड रेड ड्रेस में आप भी मचा सकती हैं बवाल

ब्लैक शिमरी बॉडी कॉन ड्रेस में बवाल लग रही हैं सुहाना

हाल ही में वह दुबई में पार्टी में ब्लैक शिमरी बॉडी कॉन ड्रेस में नजर आई थी। इस ड्रेस को अल्टर नेक की तरह डिजाइन किया हुआ है जो इस ऑउटफिट को खास बना रहा है। इस दौरान सुहाना बालों को खुला ना रखकर बल्कि बन बनाया हुआ है। इस लुक को न्यूड मेकअप से कम्पलीट किया है। मिली जानकारी के मुताबिक उनका मेकअप जेसीटाब्ला ने किया है और उनकी ड्रेस एंटोनिया ब्रॉन्ज क्लोदिंग ब्रांड की है और उसे निकिता करिज्मा ने डिजाइन किया है। सुहाना ने ईयररिंग्स और मैचिंग ब्लैक हैंडबैग कैरी किया है।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version