Home मनोरंजन शादियों में बवाल दिखने के लिए ट्राई करें Mrunal Thakur के टॉप...

शादियों में बवाल दिखने के लिए ट्राई करें Mrunal Thakur के टॉप 5 हेयरस्टाइल

Mrunal Thakur: आज अहम आपके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के बेस्ट हेयरस्टाइल ढूंढ कर लाए हैं, जन्हें आप भी शादियों में अपना कर बवाल दिख सकती हैं।

0
Mrunal Thakur

Mrunal Thaku: टीवी से शुरुआत कर बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने वाली मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur ) अपने शानदार काम के साथ-साथ स्टाइलिश स्टाइलिंग और कातिलाना लुक्स के लिए अपने चाहने वालों के दिलों दिमाग पर छाई रहती हैं। यहीं आज हम आपके लिए बी टाउन डीवा मृणाल के टॉप 5 हेयरस्टाइल लेकर लाए हैं जिन्हें क्रिएट कर आप भी बवाल और कातिलाना माल दिख सकती हैं। और जिससे शादी में आपके आलावा कोई और तो चमक ही नहीं सकता। तो चलिए मृणाल की इन कातिलाना हेयरस्टाइल को देखते हैं।

1. फ्लैट बन

समर वेडिंग्स में गर्मी और बहते पसीने से बचने के लिए आप मृणाल का यह फ्लैट बन भी बनवा सकती हैं जो उनकी तरह आप पर भी उतना ही स्टाइलिश एंड एलिगेंट।

2. साइड ब्रेड

शादियों में कहर ढाने के लिए बी टाउन डीवा मृणाल का यह साइड ब्रेड विद माथापट्टी भी बेस्ट है जिसके साथ आप एक्ट्रेस की तरह यह राजवाड़ी नथ भी पहन सकती हैं।

3. बैकसाइड गजरा

अगर आप भी इस शादी सीजन के लिए एक यूनिक हेयरस्टाइल ढूंढ रही हैं तो, आपको मृणाल का यह बालों में गजरा लगा हेयर लुक भी जरूर ट्राई करना चाहिए।

4. मेसी सॉफ्ट कर्ल

शादियों में बवाल हसीना दिखने के लिए आप मृणाल के इस मेसी सॉफ्ट कर्ल हेयर लुक को भी रीक्रिएट कर सकती हैं। जो आप पर भी काफी क्लासी दिखेगा। यहीं इन हेयर को सेट करने के लिए आपको हेयर सेटिंग स्प्रे की जरुरत पड़ेगी।

5. हाई मेसी पोनी

शादी में गर्मी से बचने और स्टाइलिश दिखने के लिए मृणाल का यह मेसी पोनी भी परफेक्ट है। और जिसे बनाकर आप शादी ही नहीं पार्टी की लाइमलाइट भी चुरा लेंगी। यहीं अगर आपने एक्ट्रेस की तरह यह ड्रॉप डाउन इयरिंग पहन लिए तो हर कोई आपका दीवाना बन जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version