- विज्ञापन -

Latest Posts

Winter Fashion Tips: शादी सीजन में खुद को बनाएं ऐसे स्टाइलिश, सर्दी से बचाएगा आपको ये खास लुक

Winter Fashion Tips: बदलते मौसम के साथ सर्दियों की शुरुआत हो गई है। सभी लोग गर्म कपड़ों को कैरी करना शुरू कर दिए हैं। इसके साथ-साथ शादी के सीजन की भी शुरुआत हो गई है। शादी में सजने संवरने का अलग ही मजा है। इस स्थिति में परेशानी ये होती है कि ट्रेंडिंग लुक को कैसे अपनाएं जिससे सर्दी भी न लगे और लुक भी बेहद स्टाइलिश हो। मगर अब घबराने की जरूरत नहीं है इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे फैशन टिप्स बताएंगे जिसे अपनाकर आप आसानी से अपने लुक को बेहद खास बना सकती हैं। इसके लिए आप इस बॉलीवुड सेलेब्स से आइडिया ले सकती हैं। तो आइए जानते हैं शादियों के सीजन में कैसा बनाएं अपना लुक खास।

फुल स्लीव ब्लाउज करें कैरी

शादी के सीजन में सभी स्टाइलिश और गुड लुकिंग दिखना चाहती हैं। मगर बढ़ती सर्दी के कारण ये मुश्किल हो रहा है। मगर अब घबराने की जरूरत नहीं है इस मुश्किल का आसान तरीका हम आपके लिए लेकर आये हैं। शादी में आप लहंगा या साड़ी के साथ फुल स्लीव ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। ये आपको ठंड से बचाएगा। इसके साथ साथ आप साड़ी के नीचे थर्मल लेगिंग्स को कैरी कर सकती हैं। इससे आप ठंड से बची रहेंगी और आपका लुक बेहद स्टाइलिश लगेगा।

लहंगा विद लॉन्ग जैकेट

वक्त के साथ फैशन में भी काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। आज के समय में लहंगा के साथ लोग जैकेट बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लगता है। इस ड्रेस से आपका लुक बेहद खास लगेगा। सबकी निगाहें आपकी ओर बनी रहेगी। इसके लिए साड़ी या लेहंगा से मैचिंग जैकेट कैरी करें।

Also Read: Lip Care Tips: घर पर बनाएं एलोवेरा लिप बाम, सर्दियों में त्वचा के रूखेपन…

वेलवेट ड्रेस से मिलेगी गर्माहट

ठंड के दिनों में ड्रेस की समस्या आम बात है। मगर शादियों के सीजन में ड्रेस का सिलेक्ट कर पाना बेहद मुश्किल हो जाता है। इस स्थिति में आप वेलवेट के लहंगा को कैरी कर सकती हैं। इसके साथ-साथ साड़ी विद वेलवेट ब्लाउज का कॉम्बिनेशन भी काफी चर्चित है। इससे लुक बेहद खास लगता है।

ऐसे फुटवियर का करें इस्तेमाल

सर्दी के दिनों में पैरों की गर्माहट बेहद जरूरी है। पैरों की गर्माहट से पूरे शरीर को गर्मी मिलती है। इसलिए पैरों में आप जूती कैरी करें। इसमें आप स्टॉकिंग का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे आपके पैरों के साथ-साथ शरीर को भी गर्माहट मिलेगी। इसके साथ साथ ये लुक को भी स्टाइलिश रखेगा।

Also Read: Health Benefits Of Javitri: जावित्री के इस्तेमाल से इन बीमारियों से मिलेगा छुटकारा, जानें…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल