- विज्ञापन -

Latest Posts

Winter Fashion Tips: पुराने फैशन को कह दें बाय-बाय, इन टिप्स से विंटर लुक को बनाएं और भी खास

Winter Fashion Tips: सर्दियों की शुरुआत हो गई है। बदलते मौसम के साथ लोगों का लुक भी काफी बदल जाता है। आज कल के समय में वक्त के साथ-साथ फैशन में भी काफी बदलाव देखने को मिला है। लेकिन आपको पता है कुछ पुराने ट्रेंड आज के समय में इतने फॉलो किए जाते हैं जिसे खत्म करना शायद नामुमकिन है। जी हां, व्यक्ति को हमेशा अपने फैशन और लुक में बदलाव लाने चाहिए। इससे लुक भी अपग्रेड होता है और व्यक्ति ठंड से भी बचा रहता है। तो आइए कुछ चीजों के बारे में विस्तार से जानेंगे जिसे आज कल के समय में खूब फॉलो किया जा सकता है।

ओवरसाइज कपड़ों का ठंड में न करें इस्तेमाल

ओवरसाइज कपड़ों का फैशन बढ़ गया है। लेकिन आपको बता दें, ठंड के दिनों में इस कपड़े का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। सर्दियों में ऐसे कपड़े आपको बीमार कर सकते हैं। आप सर्दियों में ऐसे कपड़े को सिलेक्ट कर सकते हैं जो आपके बॉडी में पूरा फिट हो। जो आपको ठंड से बचाए रखे। कई बार व्यक्ति फैशन में ऐसे कपड़ों को सिलेक्ट करता है जिसके कारण उसे सर्दियों से राहत मिलती ही नहीं है।

शॉल का ऐसे करें इस्तेमाल

बचपन से हम देखते आ रहे हैं कि दादी नानी शॉल का इस्तेमाल करते आई हैं। इस फैशन को लोग आज भी बढ़ा रहे हैं। कई बार देखने को मिलता है कि लोग जींस और टॉप पर एक शॉल कैरी कर लेते हैं। ये आपके लुक को पूरी तरह से खराब कर देता है। इसलिए फैशन को बरकरार रखने के लिए आप शॉल का इस्तेमाल आप ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ कर सकते हैं। ये आपके लुक को बेहद खास बनाएगा और आपको सर्दी से भी बचाएगा।

Also Read: KITCHEN HACKS: फ्रिज की बदबू से छुटकारा पाने के लिए करें ये उपाय, मिनटों में दूर होगी गंदी स्मैल

मंकी कैप को कहें दें बाय

मंकी कैप का फैशन हम बचपन से देखते आ रहे हैं। सभी लोग बचपन में मंकी कैप कैरी करते होंगे। मगर आज के समय में भी कई बार देखने को मिलता है कि लोग मंकी कैप को फॉलो कर रहे हैं। जी हां, ये ट्रेंड काफी पुराना हो चुका है। आज के समय में फैशनेबल लुक को मंकी कैप खराब कर देता है। इसके लिए जरूरी है कि आप अपने कलेक्शन से मंकी कैप को बाहर कर दें। बता दें, मंकी कैप के जगह आप हाई नेक स्वेटर और मिनी कैप का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Also Read: CHANAKYA NITI: पति-पत्नी के इन 3 गुणों की होती है हमेशा वाहवाही, जानें क्या कहती है नीति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल