Homeमनी DNPDoge-Shiba Inu को टक्कर दे रहा है Catecoin, इतने दिन में बनाया...

Doge-Shiba Inu को टक्कर दे रहा है Catecoin, इतने दिन में बनाया इतना पैसा

क्रिप्टो करेंसी के मार्केट में इन दिनों में meme coin की संख्या बढ़ती जा रही है Doge और Shiba Inu की ही तरह इसी साल लॉन्च हुए cate coin ne लोगों को जबरदस्त मुनाफा दिया है। जानकारी के मुताबिक इस कॉइन ने 30 दिनों में हजार रूपए को ₹28100 बना दिया है यार 10 अक्टूबर से 10 नवंबर के बीच आया है।

coinmarketcap की रिपोर्ट के मुताबिक 10 अक्टूबर को एक केक कॉइन की कीमत 0.0000003594 डॉलर था। यानी अगर आप 100 डॉलर का Cate Coin खरीदते तो 27,82,41,513 Coin आपकी जेब में आते।

10 नवंबर को एक Cate Coin की कीमत 0.0000119 डॉलर पहुंच गई थी। यानी 100 डॉलर का निवेश आपका महज 30 दिनों के अंदर 3311 डॉलर बन गया होता। Coinmarketcap के मुताबिक, यह Coin इसी साल मई में लॉन्च हुआ। अभी यह Coin सिर्फ ZT, Gate.io, PancakeSwap (V2), BKEX और ZB.COM एक्सचेंज पर ही लिस्ट है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक केट कॉइन एनएफटी मार्केट का विकेंद्रीकरण है।इसको इनमें तेजी से उछाल देखा जा रहा है।अभी इसका मार्केट कैप करीब 50 मिलियन डॉलर के करीब है। Catecoin को अगर आप खरीदकर Catecoin Dapp के जरिए होल्ड कर देते हैं तो आपको इसका फायदा मिलता है, लेकिन इसके लिए कंपनी की ओर से एक शर्त भी रखी गई है। आपको कम से कम 31 दिनों के लिए होल्ड करना होगा। इसके अलावा अगर आप Cate को होल्ड करते हैं तो हर खरीद पर सभी होल्डर को 2% Cate Coin मिलता है।

2021 में जिन coin ने सबसे ज्यादा मुनाफा दिया है unme Shiba inu और Doge coin शामिल है।खास बात है कि इन दोनों Coin को लेकर कई सेलिब्रिटी मैदान में उतरे और अपने ट्वीट्स के जरिए उसका प्रचार किया। दुनिया के सबसे रईस शख्स एलन मस्क ने यहां तक कह दिया कि उनके पास Bitcoin और ETH के अलावा Doge Coin है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -