Homeमनी DNPIRCTC Packages: सिर्फ इतनी कीमत में करें 4 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन, जल्द...

IRCTC Packages: सिर्फ इतनी कीमत में करें 4 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन, जल्द उठाएं इस स्पेशल ऑफर का फायदा

IRCTC Packages: अगले कुछ दिनों में फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने वाली है। ऐसे में कई लोग बाहर घूमने का प्लान बना रहे हैं। अगर आप भी कई इस फेस्टिव सीजन के दौरान कही घूमने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर है। आपको बता दें कि अगले कुछ दिनों में नवरात्रि की शुरुआत होने वाली है। ऐसे में कई लोग तीर्थस्थलों और मंदिर के दर्शनों के लिए जाएंगे। ऐसे में अगर आप भी किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना रहे हैं तो आपको बता दें कि भारतीय रेलवे अक्सर देश के तीर्थस्थलों और धार्मिक स्थानों की यात्रा के लिए खास टूर पैकेज को लॉन्च करता रहता है।

ज्योतिर्लिंगों के दर्शन का खास मौका

भारतीय रेलवे का उपक्रम इंडियन रेलवे केटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन यानि कि आईआरसीटीसी ने एक खास टूर पैकेज को पेश किया है। आईआरसीटीसी के इस पैकेज के जरिए आप इस फेस्टिव सीजन में धार्मिक यात्रा कर सकते हैं। आईआरसीटीसी का ये पैकेज आपको ज्योतिर्लिंग के दर्शन कराएगा। इस पैकेज के  जरिए आप 4 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन कर पांएंगे। आईआरसीटीसी के इस स्पेशल पैकेज के जरिए ओंकारेश्वर, महाकालेश्वर, सोमनाथ और नागेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें: EPFO Update: PF के पैसे को नए अकाउंट में ट्रांसफर करना हुआ आसान, इन टिप्स से चुटकियों में होगा काम

IRCTC पैकेज की डिटेल

आपको बता दें कि इस पैकेज की शुरुआत गोरखपुर से होगी। ये पैकेज ट्रेन के जरिए आपको यात्रा कराएगा। इस ट्रेन पैकेज में यात्रियों को खाने-पीने की सुविधा भी मिलेगी। साथ ही ये पैकेज 7 रात और 8 दिनों का होगा। आईआरसीटीसी ने इस स्पेशल पैकेज के बारे में ट्वीट करके जानकारी साझा की है।

इस पैकेज की शुरुआत 15 अक्टूबर, 2022 से होगी, जो  22 अक्टूबर, 2022 चलेगी। पैकेज के दौरान आपको होटल में रहने की सुविधा से लेकर खाने-पीने की सुविधा भी मिलेगी। साथ ही ज्योतिर्लिंगों के दर्शन के लिए एसी कैब की सुविधा भी दी जाएगी। आईआरसीटीसी के इस खास पैकेज के लिए प्रति व्यक्ति 15,150 रुपये का भुगतान करना होगा। टूर पैकेज की अधिक जानकारी के लिए आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

ये भी पढ़ें: Iphone: दुनिया का पहला आईफोन इतनी कीमत में हुआ नीलाम, जानकर हो जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -