IRCTC Tour Package: दक्षिण भारत की सैर के लिए आईआरसीटीसी का ट्रैवल प्लान, कम पैसों में होगी यात्रा

Date:

IRCTC Tour Package: दक्षिण भारत की ट्रिप प्लान कर रहे लोगों के लिए आईआरसीटीसी ने एक शानदार पैकेज दिया है। इस पैकेज में आपको हैदराबाद, मदुरे, कन्याकुमारी, तंजावुर, कांचीपुरम, महाबलीपुरम और श्रीशैलम की यात्रा कराई जाएगी। इस पैकेज की यात्रा 12 रात और 13 दिन की होने वाली हैं। जिसकी शुरुआत दिल्ली के सफदरजंग रेलवे स्टेशन से 9 अगस्त 2022 को होगी। इस पैकेज की कीमत 53,970 रुपए प्रति व्यक्ति तय की गई हैं।

इन जगहों का उठा सकते हैं लुफ्त

पैकेज में आपकी यात्रा भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन से कराई जाएगी और आपको खाने पीने की पूरी सुविधा प्रदान होगी। दिल्ली के अलावा आप मथुरा, आगरा कैंट, ग्वालियर, झांसी, बीना, भोपाल, इटारसी और नागपुर स्टेशन से बोर्डिंग/डिबोर्डिंग कर सकते हैं। दिल्ली के लोगों के लिए आईआरसीटीसी ने दक्षिण भारत के भ्रमण के लिए टूर पैकेज बनाया हैं।

Also Read: Kisan Yojana: इस योजना के तहत किसानों को मिलेगा डबल पैसा, जानें कितनी मिलेगी किस्त

वेबसाइट के जरिए करें बुकिंग

इस पैकेज का नाम साउथ इंडिया टूर बाय भारती गौरव टूरिस्ट ट्रेन हैं। यह प्लान 12 रात और 13 दिन का होगा। इसमें ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर की पूरी सुविधा दी गई है। यदि आप इस पैकेज के तहत बुकिंग करना चाहते हैं तो आपको आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर ऑनलाइन बुकिंग करनी होगी। इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र अंचल कार्यालय और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग कर सकते हैं।

Also Read: Rajasthan Job Vacancies: राजस्थान में आने वाली हैं बंपर नौकरियां, जल्द होगी एक लाख पदों पर भर्ती

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related