Homeमनी DNPOld Note Scheme: पॉकेट में रखा ये नोट दिला देगा 2 लाख...

Old Note Scheme: पॉकेट में रखा ये नोट दिला देगा 2 लाख रुपए, होगी एक्स्ट्रा कमाई

Old Note Scheme: आज के इस महंगाई के दौर में पैसे कमाना बहुत ही मुश्किल हो गया हैं। अब महंगाई इतनी बढ़ गई हैं कि अब लोग एक्स्ट्रा पैसे कमाने के बारे में सोचते हैं। यदि आप भी इस समय एक्स्ट्रा पैसे कमाने के बारे के सोच रहे है तो हम आपके लिए एक अच्छा तरीका लेके आए है। इस तरीके से आप हजारों नही बल्कि लाखो रुपए कमा सकते है। इस समय ऑनलाइन प्लेटफार्म पर पुराने नोटो की बिक्री ज्यादा होने लगी है। इसी कड़ी में लोग लाखो रुपए कमा रहे है। अब हम बात करते है कि इस समय ऑनलाइन वेबसाइट पर किस नोट के जरिए मालामाल बन सकते हैं।

786 नंबर का लकी नोट

बता दें कि 10 रुपए का पुराना नोट आज काफी डिमांड में हैं। इस नोट का नंबर 786 लकी माना गया हैं मुस्लिम धर्म में 786 नंबर वाले नोटो के बदले में 2 लाख रूपए मिल जाएंगे। मुस्लिम धर्म के साथ साथ बाकी लोग भी इस नंबर को काफी दुर्लभ मानते हैं। जब 786 नंबर वाले नोट की बात आती है तो लोग इस नोट को खरीदने के लिए उत्सुक हो जाते है और मनचाही कीमत देने के लिए तैयार होते है। अब इसे पुराने नोट के जरिए आप घर बैठे भी कमाई कर सकते है। यदि आपके पास इस लकी नंबर का 10 रुपए का नोट मौजूद है तो आप यकीनन लखपति बन सकते हैं।

Also Read: PM Kisan Yojana: दशहरे से पहले आएंगी 12वीं किस्त की राशि, सरकार ने जारी किया अपडेट

वेबसाइट पर बनाएं अकाउंट

अब पुराने नोट बेचने के लिए आपको क्विकर, ईबे, इंडिया मार्ट, कॉइन बाजार की वेबसाइट पर विजिट करना होगा। वेबसाइट पर आपको एक सेलर के तौर पर अपना अकाउंट बनाना होगा। अकाउंट बनने के बाद आपको अपने पुराने नोट की फोटो अपलोड करनी होगी। वेबसाइट पर नोट की दोनों साइड की फोटो अपलोड करें। याद रखें कि आपके नोट की फोटो साफ होनी चाहिए। इस प्रक्रिया के बाद आपको नोट से सम्बन्धित सभी जानकारी भरनी होगी। इसके बाद इस नोट के खरीददार आपको संपर्क करेंगे। आप ग्राहक से नोट दाम तय कर सही कीमत पर अपना नोट बेच सकते हैं।

Also Read: Arvind Kejriwal On 2024 Election: 2024 में विपक्षी गठजोड़ को लेकर अरविंद केजरीवाल ने दिया बड़ा बयान, कहा जोड़-तोड़ की राजनीति नहीं आती है…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -