Homeमनी DNPRitesh Agarwal: कर्मचारियों का वेतन काट-काटकर छप्पर फाड़ कमाई कर रहे OYO...

Ritesh Agarwal: कर्मचारियों का वेतन काट-काटकर छप्पर फाड़ कमाई कर रहे OYO के मालिक, जानकर होश उड़ जाएंगे

Ritesh Agarwal: देश के यंग बिजनेसेमैन में से एक और ओयो के फाउंडर और सीईओ रितेश अग्रवाल के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। वहीं, ओयो के कर्मचारियों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। आपको बता दें कि ओयो के चीफ रितेश अग्रवाल की कमाई में बड़ा इजाफा हुआ है। बताया जा रहा है कि बीते एक साल में ओयो के प्रमुख रितेश अग्रवाल की आय में 250 फीसदी की वृद्धि हुई है। ये जानकारी सेबी को कंपनी की ओर से दी गई है।

रितेश अग्रवाल की कमाई 250 फीसदी बढ़ी

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रितेश अग्रवाल को मुआवजे के तौर पर ओयो कंपनी की ओर 5.6 करोड़ रुपये मिले हैं। रितेश अग्रवाल को बीते साल की तुलना में 250 फीसदी अधिक कमाई मिली है। इससे पहले साल 2021 में रितेश को 1.6 करोड़ रुपये कमाई के रूप में मिले थे। वहीं, साल 2020 को रितेश को 21.50 लाख का मुआवजा मिला था। इस हिसाब से ओयो के फाउंडर और चीफ रितेश अग्रवाल की कमाई में लगातार इजाफा हो रहा है।

Also Read: Old coin Scheme: घर बैठे आसानी से एक नोट से कमाएं 7 लाख रुपए, देखें सबसे आसान तरीका

कंपनी ने सेबी को दी ये जानकारी

कंपनी के द्वारा सेबी को दी गई जानकारी के मुताबिक, ओयो ने अपने कर्मचारियों के वेतन ओर अन्य भत्तों में भारी कटौती की है। वहीं, ओयो ने मुआवजे के तौर पर कंपनी के चीफ को  5.6 करोड़ रुपये दिए है। कंपनी का ये निर्णय काफी चौंकाने वाला है।

ओयो में रितेश की हिस्सेदारी

वहीं, सेबी के पास फाइलिंग में ये बात भी सामने आई है कि कंपनी ने कर्मचारियों के स्टॉक विकल्प की लागत में वित्त वर्ष 2011 में 3153 करोड़ रुपये से 344 फीसदी बढ़कर 2012 में 680 करोड़ रुपये हो गया, लेकिन कर्मचारियों के वेतन और बोनस को काफी कम कर दिया। मालूम हो कि ओयो में रितेश अग्रवाल की 33 फीसदी की हिस्सेदारी है। उधर, ये भी कहा जा रहा है कि ओयो अगले साल की शुरुआत तक अपना आईपीओ ला सकता है।

Also Read: Multiplex: तीन दशक बाद घाटी में फिर से शुरू किया मल्टीप्लेक्स, आज से की स्क्रीनिंग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -