Homeमनी DNPTata Motors Stock: टाटा के इस शेयर के बढ़ने वाले है भाव,...

Tata Motors Stock: टाटा के इस शेयर के बढ़ने वाले है भाव, निवेशकों को कर देगा मालामाल

Tata Motors Stock: भारतीय शेयर बाजार में काफी उथलपुथल के बीच जहां शेयर बाजार काफी ऊपर नीचे जा रहा है, वहीं, एक कंपनी है,जो लगातार अच्छा कर रही है। देश की जानी-मानी कंपनी टाटा मोटर्स इन दिनों अपने शेयरों को लेकर चर्चा में बनाी हुई है। टाटा मोटर्स के शेयर्स निवेशकों को लगातार अच्छा रिटर्न दे रहे हैं।

टाटा मोटर्स के शेयर के भाव

ऐसे मे अगर आप भी शेयर बाजार में निवेश की सोच रहे हैं तो टाटा मोटर्स के शेयर्स पर एक दांव लगा सकते हैं। बताया जा रहा है कि शेयर बाजार में टाटा मोटर्स शेयर्स में बिकवाली का दौर चल रहा है, इसके बाद भी शेयर बाजार में टाटा मोटर्स के शेयर तेजी से चढ़ने की उम्मीद की जा रही है।

Also Read: Indian Railways: ऑनलाइन टिकट बुक करने से पहले इस बात को जान लें, फायदे में रहेंगे

कितना है शेयर का टारगेट

टाटा मोटर्स के शेयर फिलहाल 450 रुपये के भाव के आसपास बने हुए हैं। टाटा मोटर्स के शेयर की कीमते आने वाले समय में 500 रुपये के भाव को छू सकती है। ऐसे में टाटा के इस शेयर में 13 से 14 फीसदी की वृद्धि की उम्मीद की जा रही है। वहीं, शेयर का टारगेट 520 रुपये प्रति शेयर रखा गया है। इस हिसाब से इसमें 18 फीसदी की तेजी की संभावना की जा रही है।

राकेश झुनझुनवाला की हिस्सेदारी

आपको बता दें कि इस साल अप्रैल से जून की तिमाही में टाटा मोटर्स के शेयरआधारित पैटर्न के मुताबिक, लेट राकेश झुनझुनवाला के पास 3,62,50,000 शेयर थे, जो कंपनी की कुल पूंजी का 1.12 फीसदी था। वहीं, एनएसई में टाटा मोटर्स के इस शेयर ने ऑल टाइम हाई बनाया था। आपको बता दें कि टाटा मोटर्स देश की जानी-मानी ऑटो कंपनी है, जो लंबे वक्त से अपनी कारों की बिक्री को बढ़ा रहा है। साथ ही कंपनी का मुनाफा भी कमाकर दे रही है। ऐसे में कंपनी की बिक्री बढ़ने से इसकी बाजार में हिस्सेदारी भी बढ़ेगी।  

Also Read: Begusarai Firing News: बेगूसराय की घटना पर बोले सीएम नीतीश कुमार, कहा- लगता है कोई साजिश है

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि मार्केट में निवेश करना जोखिम भरा काम है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पैसा लगाने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -