Home ख़ास खबरें ‘AAP’ के Bhagwant Mann और Atishi को Arvind Kejriwal से मिलने...

‘AAP’ के Bhagwant Mann और Atishi को Arvind Kejriwal से मिलने का मिला वक्त, जानें कब मिल सकेंगे

Arvind Kejriwal से मिलने के लिए आप के कुछ बड़े नेताओं को समय मिला है।

0
Delhi News
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal : शराब घोटाले मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 21 मार्च से जेल में बंद हैं। इस दौरान लगातार आम आदमी पार्टी केन्द्र सरकार सहित भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगा रही है और बता रही है कि, चुनावों के डर से केजरीवाल को अंदर किया गया है। इसके साथ ही दिल्ली में आप के चुनाव प्रचार की कमान सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने संभाली हुई है।

CM केजरीवाल से आज मिलेंगी आतिशी मार्लेना

इस बीच सीएम केजरीवाल और उनसे मिलने वाले आम आदमी पार्टी के नेताओं को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। रिपोर्ट्स की मानें तो तिहाड़ जेल अधिकारियों ने दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी मार्लेना को सोमवार 29 अप्रैल 2024 को दोपहर 12:30 बजे और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को मंगलवार 30 अप्रैल 2024 को दोपहर 12:30 बजे तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल से मिलने का समय दे दिया है। फिलहाल केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल उनसे जेल में अभी मिलने नहीं जा सकेंगी।

सुनीता केजरीवाल फिलहाल नहीं मिल सकेंगी

खबरों की मानें तो, केजरीवाल की पत्नी का अनुरोध आतिशी मार्लेना और सीएम मान के बाद पहुंचा था। जिसके बाद अब उन्हें जेल मैनुअल और एलडी कोर्ट के आदेश के अनुसार मिलने का समय दिया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version