Home ख़ास खबरें Amit Shah: अमित शाह के फेक वीडियो मामले में गुजरात पुलिस को...

Amit Shah: अमित शाह के फेक वीडियो मामले में गुजरात पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फेक वीडियो मामले में गुजरात पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है

0
Amit Shah
Amit Shah

Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फेक वीडियो मामले में गुजरात पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बता दें कि इस मामले में गुजरात पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के मुताबिक गुजरात पुलिस ने कथित तौर पर केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah का एक फेक वीडियो साझा करने के आरोप में कांग्रेस विधायक जिग्नेश मेवाणी के पीए सतीश और एक आप कार्यकर्ता सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि इसे लेकर कांग्रेस विधायक जिग्नेश मेवाणी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जिग्नेश मेवाणी ने क्या कहा?

एएनआई से बात करते हुए जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि “मैं अपने जीवन में कभी भी फर्जी वीडियो या फर्जी प्रचार का समर्थक नहीं हो सकता। मैं ऐसे सभी कार्यों की निंदा करता हूं। लेकिन चुनाव के दौरान किसी को भी चुनकर निशाना नहीं बनाया जाना चाहिए। सतीश मेरे भाई जैसा है और मुझे उसके जैसा दोस्त होने पर गर्व है। मैं 6 सालों से सतीश को करीब से जानता हूं”।

गुजरात पुलिस ने दी जानकारी

लवीना सिन्हा, डीसीपी, ज़ोन -1, अहमदाबाद ने कहा कि, “केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का संपादित वीडियो 2 फेसबुक प्रोफाइल से सोशल मीडिया पर साझा किया गया था। हमने धारा 505 ए, 1 बी, 469, 153 ए और आईटी अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है। एक फेसबुक प्रोफाइल सतीश वंसोला के नाम से थी और दूसरी प्रोफाइल आरबी बारिया के नाम से थी। हमने दोनों आरोपियों को कल गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच जारी हैं।

अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना

अपने फर्जी वीडियो पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, “कांग्रेस की हताशा इस स्तर तक पहुंच गई है कि उन्होंने मेरे और कई अन्य भाजपा नेताओं के फर्जी वीडियो फैलाए हैं। आज कांग्रेस पार्टी के एक प्रमुख नेता पर आपराधिक मामला चल रहा है, यह कार्रवाई उनकी हताशा और निराशा का संकेत है जब से राहुल गांधी ने कांग्रेस की कमान संभाली है राजनीति एक नए निम्न स्तर पर पहुंच गई है। मेरा मानना ​​है कि फर्जी वीडियो प्रसारित करके जनता का समर्थन प्राप्त करने का प्रयास निंदनीय है और भारतीय राजनीति में किसी भी प्रमुख पार्टी द्वारा ऐसा कभी नहीं किया जाना चाहिए”।

Exit mobile version