Homeपॉलिटिक्सविधानसभा के अंदर रोने लगे चंद्रबाबू नायडू, कहा- अब सदन के अंदर...

विधानसभा के अंदर रोने लगे चंद्रबाबू नायडू, कहा- अब सदन के अंदर प्रवेश नही करूंगा

चंद्रबाबू नायडू ने रुंधी हुई आवाज में सदन में कहा कि, "सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस के सदस्यों द्वारा लगातार किए जा रहे अपशब्दों से आहत हूं. पिछले ढाई साल से मैं अपमान सह रहा हूं लेकिन शांत रहा.

आंध्रप्रदेश में हुए नगर निगम चुनावों में निराशाजनक प्रदर्शन से तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू बेहद नाराज हो गए हैं. उन्होने भावुक होकर अपनी बात साझा की है. दरअसल, नगर निगम चुनावों में वाईएसआरसीपी ने नवगठित नगर निकाय के 25 में से 19 वार्डों में जीत दर्ज की है. वहीं, नायडू ने एलान किया है कि, सत्ता में लौटने के बाद हीं वो विधानसभा में कदम रखेंगे. जब तक वे जीत नहीं जाते तब तक सदन से दूर रहेंगे.

सदन में क्या कहा
चंद्रबाबू नायडू ने रुंधी हुई आवाज में सदन में कहा कि, “सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस के सदस्यों द्वारा लगातार किए जा रहे अपशब्दों से आहत हूं. पिछले ढाई साल से मैं अपमान सह रहा हूं लेकिन शांत रहा. आज उन्होंने मेरी पत्नी को भी निशाना बनाया है. मैं हमेशा सम्मान के साथ रहा, मैं इसे और नहीं सह सकता.”

सत्ता पक्ष ने नाटक बताया
नायडू के बयान को सत्तारूढ़ दल के सदस्यों ने “नाटक” करार दिया है. दरअसल कृषि क्षेत्र को लेकर चर्चा के दौरान सदन में सत्ता और विपक्ष के बीच तीखी नोकझोंक हुई. इसी के बाद पूर्व मुख्यमंत्री ने निराशा जताई. उन्होने साफ कहा कि, मैं अपमानित महसूस कर रहा हूं.

यह भी पढ़े- भगवा वस्त्रधारी संतों को “चिलमजीवी” कहना अखिलेश यादव को पड़ा महंगा

विधानसभा के अंदर चंद्रबाबू नायडू के भावूक होने के बादा, तेदेपा के विधायकों ने उन्हे संत्वाना दी और फिर उन्हे सदन में लाया. इस दौरान पूर्व सीएम ने सदन से दूर रहने की घोषणा कर दी. उन्होने साफ कहा कि, “जब तक मैं सत्ता में नहीं लौटता, तब तक सदन में नहीं लौटूंगा.”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -