Homeपॉलिटिक्सCM योगी ने शेयर किया पीएम मोदी के साथ तस्वीर, अखिलेश यादव...

CM योगी ने शेयर किया पीएम मोदी के साथ तस्वीर, अखिलेश यादव ने कसा तंज

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीएम योगी आदित्यनाथ के कंधे पर हाथ रखकर चलते हुए दिख रहे हैं.

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, लेकिन उससे पहले राज्य में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. इसी बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीएम योगी आदित्यनाथ के कंधे पर हाथ रखकर चलते हुए दिख रहे हैं. तस्वीर के साथ सीएम योगी ने एक कविता लिखी है.

तरह-तरह की प्रतिक्रिया आई सामने
सीएम योगी के तस्वीर शेयर करने के बाद अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा, “बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ कदम संग चलना पड़ता है…”

सपा एमएलसी ने क्या कहा
मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह यादव ने तंज कसते हुए लिखा कि, “तुमसे न हो पाएगा. यूपी में तो अखिलेश ही आएगा.”

कांग्रेस ने भी किया प्रहार
सीएम योगी के द्वारा शेयर किए गए तस्वीर पर तंज कसते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने कहा कि, “आप निकल पड़े हैं या आप को निकाला जा रहा है ये तो भाजपा, नरेंद्र मोदी जी और समय ही बताएगा. सच ये है कि उत्तर प्रदेश की जो हालत आपने कर दी है उसमें तो ऐसा लगता है कि आपको निकाला ही जा रहा है. जनता ही निकाल देगी.”

ये भी पढ़ें: मां अपनी 18 साल की बेटी से वसूलती है किराया, वजह जान कर रह जायेंगे हैरान

उन्होंने कहा, “बेरोजगारी उच्चतम दर पर है, किसानों की समस्याएं उच्चतम दर पर हैं, किसान मारा जा रहा है, महिलाओं का अपमान उच्चतम दर पर है, महिला अपराध उच्चतम दर पर है तो जनता क्या फैसला लेगी? निकालने का ही फैसला लेगी. राजपूत ने कहा कि भाजपा को वोट की चोट देने का मन जनता बना चुकी है.”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -