Congress Protest: सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, दिग्विजय सिंह ने अमित शाह पर किया तीखा पलटवार

Date:

Congress Protest: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अमित शाह पर तीखा पलटवार किया है। महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस ने कल शुक्रवार को देश भर में काले कपड़े पहन कर विरोध प्रदर्शन किया था। कांग्रेस के देशव्यापी प्रदर्शन को लेकर बीजेपी ने कई तरह के आरोप लगाए हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। अमित शाह ने कांग्रेस नेताओं के काले कपड़ों को अयोध्या में बन रहे राम मंदिर से जुड़ा हैं। इस बात पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने जवाब देते हुए कहा कि हमारी लड़ाई सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ हैं।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखी बात

दिग्विजय सिंह ने आरएसएस का नाम लेकर अमित शाह को घेरने की कोशिश की है। उन्होंने ट्वीट कर भी लिखा हैं कि अमित शाह जी आपने शायद अपना राजनीतिक जीवन आरएसएस से शुरू नहीं किया होगा। नहीं तो आपको काले रंग से इतना एतराज नहीं होता। आरएसएस का स्वयंसेवक कौन से रंग की टोपी पहनता है? काले रंग की, कुछ समझ में आया। दिग्विजय सिंह ने आगे ट्वीट कर लिखा कि मोदी सरकार की नीतियां रामराज्य की कल्पना से बिल्कुल विपरीत है। सरकार की अदूरदर्शिता से जनता के हाल बेहाल हैं। इसलिए भगवान राम भी जनता की हक की लड़ाई लड़ने वाली कांग्रेस के साथ हैं।

Also Read: UP News: सीएम योगी ने आजमगढ़ को दी 143 करोड़ रुपये से अधिक की सौगात, संबोधन में दिया ये बड़ा बयान

प्रदर्शन को राम मंदिर से जुड़ा

गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस के पूरे प्रदर्शन को राम मंदिर से जोड़ कर देखा। क्योंकि कांग्रेस के तमाम नेताओं ने सरकार के विरोध में काले कपड़े पहन कर विरोध प्रदर्शन किया था। अमित शाह का कहना है कि आज के दिन पीएम मोदी ने श्री राम जन्मभूमि मंदिर का शिलान्यास किया था। इसलिए कांग्रेस तुष्टीकरण के लिए विरोध करती आ रही है। महंगाई और बेरोजगारी के बहाने लगाकर राम मंदिर का नाम लिया जा रहा है।
Also Read: India ki Udaan: आजादी के अमृत महोत्सव पर गूगल ने लॉन्च की ‘भारत की उड़ान’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related