Homeख़ास खबरेंलखनऊ के चर्चित थप्पड़ खाने वाले कैब ड्राइवर ने सियासत में की...

लखनऊ के चर्चित थप्पड़ खाने वाले कैब ड्राइवर ने सियासत में की एंट्री, कहा- पुरूषों की आवाज बुलंद करूंगा

कैब ड्राइवर सआदत अली ने सियासत में जोरदार एंट्री मारी है. थप्पड़ गर्ल प्रियदर्शनी यादव द्वारा 22 थप्पड़ खाने के बाद उनके कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. सआदत अली ने अब पुरूषों की आवाज उठाने का बीड़ा उठाया है.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुए चर्चित थप्पड़ कांड के बाद सुर्खियों में आए कैब ड्राइवर सआदत अली ने सियासत में जोरदार एंट्री मारी है. थप्पड़ गर्ल प्रियदर्शनी यादव द्वारा 22 थप्पड़ खाने के बाद उनके कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. सआदत अली ने अब पुरूषों की आवाज उठाने का बीड़ा उठाया है. उन्होने शिवपाल सिंह यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को ज्वाइन कर लिया है.

सआदत अली ने क्या कहा
उधर, सियासत में एंट्री मारने वाले कैब ड्राइवर ने कहा कि, “मैं देश में उन पुरुषों के लिए खड़े होकर काम करना चाहता हूं. जो महिलाओं के द्वारा प्रताड़ित हैं. उनकी मैं आवाज उठाउंगा” सआदत अली ने ये भी कहा कि, मैं देशभर के कैब ड्राइवरों की आवाज को बुलंद करूंगा और उनको बल दूंगा।

पुरूषों की बुलंद करूंगा आवाज
सआदत अली ने साफ कहा कि, “बहुत से ऐसे मामले रहते हैं जिनमें पुरुषों की सुनवाई नहीं होती है, ऐसे में मुझे अभी तक न्याय नहीं मिला है, मेरे ही केस में जहां तक पुलिस ने अभी तक न्याय नहीं है, अब मैं राजनीतिक पार्टी ज्वॉइन करके इसके सहारे न्याय पा सकूंगा और अन्य पुरुषों की मदद कर सकूंगा.”

सआदत के वकील का बयान
जब शिवपाल सिंह की पार्टी ज्वाइन करने सआदत पहुंचे तो उनके साथ उनके वकील भी मौजूद थे. उनके वकील ने साफ कहा कि, हम अन्याय के लिए खड़े होंगे. मेरे मुव्वकिल ने राजनीतिक पार्टी का दामन थाम लिया है.

ये भी पढ़ें: किसान नेता राकेश टिकैत ने की अजय मिश्र टेनी की गिरफ्तारी की मांग

दरअसल. जुलाई महीने में लखनऊ के बाराबिरवा चौराहे पर कैब चालक सआदत अली को प्रियदर्शनी यादव ने जमकर थप्पड़ मारे थे, जिसके बाद ये मामला जमकर सुर्खियों में आया था। पुलिस की जांच में कैब ड्राइवर निर्दोष साबित हुआ था.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -