Homeख़ास खबरेंAryan Khan case: महाराष्ट्र के मंत्री ने किया ऐसा दावा की बीजेपी...

Aryan Khan case: महाराष्ट्र के मंत्री ने किया ऐसा दावा की बीजेपी हो गई हैरान, क्रूज पर हुई रेड को बताया फर्जी

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ने क्रूज पर हुई रेड को फर्जी करार दिया. उन्होंने कहा है कि, "पूरी रेड फर्जी थी. समीर वानखेड़े की कॉल डिटेल की भी जांच हो. आर्यन खान के पास कुछ भी नहीं मिला.

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को एनसीबी (NCB) ने क्रूज से ड्रग्स केस में पकड़ा है। देश के चर्चित क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs case) में आर्यन खान की गिरफ्तारी पर अब जमकर सियासत होने लगी है। शरद पवार की पार्टी एनसीपी ने इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। राकपा के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है।

क्रूज रेड है फर्जी
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ने क्रूज पर हुई रेड को फर्जी करार दिया. उन्होंने कहा है कि, “पूरी रेड फर्जी थी. समीर वानखेड़े की कॉल डिटेल की भी जांच हो. आर्यन खान के पास कुछ भी नहीं मिला. प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला उसे फंसाने के लिए वहां ले गए. इन दोनों को छोड़ भी दिया गया.”

ये हैं वो तीन नाम जिनको लेकर है विवाद
महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री व एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मालिक ने दावा किया है कि, तीन लोगों को बीजेपी के साथ कनेक्शन होने पर छोड़ दिया गया। उन्होंने ये भी कहा कि, “जिस क्रूज पर 1300 लोग थे, वहां से आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया. हमारे पास जानकारी ये है कि बीजेपी के स्थानीय और दिल्ली में बैठे नेताओं ने ऋषभ सचदेवा, प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला की रिहाई के लिए फोन कॉल्स किए. समीर वानखेड़े को इस बात का जवाब देना होगा कि आखिर उन्हें क्यों छोड़ दिया गया.”

ये भी पढ़ें: लखीमपुर हिंसा मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के पास आज 11 बजे तक का वक्त

नवाब मलिक ने क्रूज पर हुई रेड को सुनियोजित बताया और कहा कि, “इसे कुछ लोगों को फंसाने के लिए अंजाम दिया गया. समीर वानखेड़े के कॉल रिकॉर्ड की जांच की जानी चाहिए. हमारा विश्वास है कि ऋषभ सचदेवा के पिता ने उसकी रिहाई के लिए फोन कॉल्स किए गए.” इससे पहले भी नवाब मालिक ने एनसीबी के साथ बीजेपी के नेता होने की खबर का खुलासा किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img