Homeराज्यउत्तर प्रदेशलखीमपुर हिंसा: मृतक बीजेपी कार्यकर्ता के घर पहुंचे मंत्री अजय मिश्रा टेनी,...

लखीमपुर हिंसा: मृतक बीजेपी कार्यकर्ता के घर पहुंचे मंत्री अजय मिश्रा टेनी, परिवार से की मुलाकात

लखीमपुर हिंसा के दूसरे पहलु यानी बीजेपी कार्यकर्ताओं की हुई मौत को लेकर सियासत तेज हो गई है। बीजेपी के मृत कार्यकर्ताओं के घर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी पहुंचे।

लखीमपुर खीरी हिंसा में जांच लगातार जारी है. SIT की टीम लगातार जांच कर रही है, इस मामले में आशीष मिश्रा और अंकित दास की गिरफ्तारी हो चुकी है, लेकिन अब लखीमपुर हिंसा के दूसरे पहलु यानी बीजेपी कार्यकर्ताओं की हुई मौत को लेकर सियासत तेज हो गई है। बीजेपी के मृत कार्यकर्ताओं के घर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी पहुंचे।

मृतक कार्यकर्ता के घर पहुंचे अजय मिश्रा
लखीमपुर कांड में मृत बीजेपी कार्यकर्ता श्याम सुंदर के घर पर जय मिश्रा पहुंचे और परिवार से मुलाकात की, इस दौरान मंत्री के साथ लखीमपुर सदर से बीजेपी के विधायक योगेश वर्मा और कई दूसरे नेता मौजूद रहे। सभी लोगों ने पीड़ित परिवार से मिलकर उनकी हिम्मत बढ़ाई और आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की।

मंत्री के बेटे पर है आरोप
मंत्री अजय मिश्रा के बेटे पर कथित रूप से किसानों को कुचलने के आरोप है। कई लोगों में दावा किया है कि, हिंसा के दिन आशीष मिश्रा मौके लर मौजूद था। हालांकि, आशीष मिश्रा और खुद अजय मिश्रा टेनी इस बात से लगातार इनकार करते रहे हैं। दरअसल, इस घटना में 4 किसानों की मौत हो गई थी, 3 बीजेपी कार्यकर्ताओं की पिटाई से मौत हुई और एक पत्रकार की भी जान चली गई थी।

लखीमपुर खीरी हिंसा के आरोप में आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी हुई थी, उसके बाद उनके ड्राइवर अंकित दास को गिरफ्तार किया गया था। हाल के दिनों में खुद अंकित दास ने खुद पुलिस के सामने सरेंडर भी किया था। उधर, यूपी में चुनाव को लेकर काफी गहमागहमी है। विपक्षी दल लखीमपुर हिंसा को मुद्दा बनाकर बीजेपी को घेरने में जुटे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -