Homeपॉलिटिक्सअब पंजाब के नए सीएम पर सिद्धू के बिगड़े बोल सुन भी...

अब पंजाब के नए सीएम पर सिद्धू के बिगड़े बोल सुन भी लीजिए

पंजाब में आने वाले कुछ माह में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में सभी राजनैतिक दलों में उथल-पुथल देखने को मिल रही है। इस बीच सबसे ज्यादा सुर्खियां कांग्रेस बटोर रही है। कांग्रेस का आंतरिक कलह इतना बढ़ चुका है कि, अब उसके अपने ही उसे डूबाने की बात कर रहे हैं। कैप्टन अमरिंदर को सीएम पद से हाटने के बाद से ही नवजोत सिंह सिद्धू खबरों में छाए हुए हैं। अब वह कांग्रेस और पंजाब के नए सीएम के पीछे पड़ गए हैं।

ये भी पढ़ें

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर सिद्धू के बिगड़े बोल

एक वीडियो कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का वायरल हो रहा है जिसमें वो पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के लिए अपशब्द कहते दिख रहे हैं। वीडियो में सीएम चन्नी को गाली देते हुए सिद्धू कह रहे हैं कि चन्नी 2022 में कांग्रेस की नैया डुबो देंगे। ये वीडियो पंजाब के जीरकपुर का बताया जा रहा है। ऐसा उन्होने सीएम चन्नी के देरी पर पहुंचने पर कहा। सीएम चन्नी को पहुंचने में देरी जरूर हुई लेकिन वो आखिरकार सिद्धू के काफिले तक पहुंच ही गए। लेकिन इससे पहले सिद्धू चन्नी को गलत शब्द बोल चुके थे।

वीडियो वायरल होन से मचा बवाल

सिद्धू का अब ये वीडियो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सिद्धू के कारण कांग्रेस को वैसे ही कई मुश्किलों का सामना पंजाब में करना पड़ रहा है। ऐसे में अपनी ही पार्टी के सीएम को अपोशब्द बोलता हुआ सिद्धू का ये वीडियो कांग्रेस के लिए नई चुनौती बन चुका है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर लोगों के कई तरह की कमेंट आ रहे हैं और लोग जमकर सिद्धू और कांग्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। अकाली दल के उपाध्यक्ष डॉक्टर दलजीत चीमा ने सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि वह दलित को सीएम के रूप में स्वीकार नहीं कर पा रहे। इसलिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। सिद्धू के इस बयान का लोग जमकर मजा ले रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img