Homeदेश & राज्यपीएम मोदी ने बीजेपी के पुराने नेताओं की याद में जारी किया...

पीएम मोदी ने बीजेपी के पुराने नेताओं की याद में जारी किया कमल-पुष्प नाम का पेज

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में नमो ऐप के माध्यम से एक पेज जारी किया है। इस पेज का नाम कमल पुष्प है। पीएम नरेंद्र मोदी के अनुसार इस पेज पर जाकर कोई भी बीजेपी के पुराने नेताओं से जुड़े किस्से-कहानियां, यादें और विवरण साझा कर सकता है। यह पेज बीजेपी की जड़े कहलाने वाले पुराने सदस्यों जैसे-कार्यकर्ताओं और नेताओं की याद में शुरू किया गया है। कालक्रम के अनुसार सोमवार के दिन खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने इस पेज के संदर्भ में जानकारी सांझा की और लोगों को इस पेज पर बीजेपी के नेताओं से जुड़े किस्से-कहानियों और यादों का विवरण लिखने के लिए आमंत्रित किया है।

नमो ऐप के माध्यम से हुआ #kamal pushp

बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी साझा करते हुए बताया गया है कि “भाजपा आज विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है। इस यात्रा में करोड़ों कार्यकर्ताओं का पुरुषार्थ और योगदान है। ऐसे शिल्पकारों की प्रेरणादायक कहानियों का संग्रह है #kamal pushp. आफ भी जनसंघ और भाजपा कार्यकर्ताओं की कहानियां नमो ऐप पर साझा कर सकते हैं।”

जानकारी के लिए बता दें कि अब नमो एप का एक नया मॉड्यूल है कमल पुष्प, इसका उद्घाटन कुछ ही दिन पहले भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हुआ। इस बैठक में नमो ऐप नवीन मॉड्यूल कमल पुष्प से सभी को परिचित कराया गया, सिर्फ यही नहीं इस बैठक के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा के पुराने नेताओं को याद करते हुए उनके बलिदान का व्याख्यान किया।

अपने द्वारा दिए गए भाषण में पीएम ने कहा कि “हमें यह कभी नहीं भूलना चाहिए कि हम कौन हैं? और हमारा इतिहास क्या है? यही सिद्धांत हमारी पार्टी के प्रति हमारे दृष्टिकोण पर भी लागू होता है।” इसके साथ-साथ पीएम मोदी ने पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं और नेताओं को याद करते हुए कमल पुष्प नामक पेज लांच किया।

अपनी पार्टी के साथ बातचीत के दौरान ना सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी ने पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीढ़ की हड्डी बताया बल्कि आगे भी निस्वार्थ भाव से सेवा करने का निवेदन किया। 

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -