Homeपॉलिटिक्सBihar के सबसे बड़े सियासी परिवार में बवाल, तेज प्रताप का फिर...

Bihar के सबसे बड़े सियासी परिवार में बवाल, तेज प्रताप का फिर फूटा गुस्सा

लालू यादव में बड़े बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी यादव की लड़ाई सुर्खियों में है। हालात ऐसे हो चुके हैं कि तेज प्रताप पूरी तरह से आरजेडी से साइडलाइन कर दिए गए हैं.

बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार की लड़ाई अब सड़क पर आ गई है. लालू यादव में बड़े बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी यादव की लड़ाई सुर्खियों में है। हालात ऐसे हो चुके हैं कि तेज प्रताप पूरी तरह से आरजेडी से साइडलाइन कर दिए गए हैं. हालांकि अब तेज प्रताप कैमरे के सामने आकर पार्टी और अपने भाई को निशाने पर ले रहे हैं। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए भी माँ राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती को उपचुनाव में स्टार प्रचारक की लिस्ट में न रखने पर निशाना साधा है।

स्टार प्रचारक की लिस्ट को लेकर हंगामा
तेज प्रताप यादव ने स्टार प्रचारक की लिस्ट को लेकर कहा कि, ”ये लिस्ट कौन जारी करता है, ये तो दल के लोग बताएंगे. नाम रहना चाहिए था, ये फैक्टर है. संगठन में माताजी सर्वश्रेष्ठ हैं और नारियों का सम्मान करते हुए उनका नाम रहना चाहिए था. जिन लोगों ने उनकी मां का नाम स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल नहीं किया उनको माफी मांगनी चाहिए.”

तेज प्रताप यादव ने कुशेश्वरस्थान और तारापुर उपचुनाव में प्रत्याशी उतारने और समर्थन देने के सवाल पर कहा कि, “किसी चैनल या प्रेस कॉन्फ्रेंस में तो हमने कहा नहीं है कि हमने कैंडिडेट उतारा है. अफवाह वही लोग उड़ाते हैं जो हमसे जलते हैं, जो हमारी काबिलियत को देखते हैं. हम जनता के बीच डायरेक्ट मिलने का काम करते हैं. हो सकता है कि हमारी लोकप्रियता से जलन होता होगा.”

आरजेडी से बाहर किए जाने के सवाल पर भड़के
तेज प्रताप यादव से जब आरजेडी से बाहर किए जाने का सवाल किया गया तो वे भड़क गए। उन्होंने कहा कि, “संगठन में बहुत तरीके के लोग रहते हैं, लेकिन जिनको जलन होती है, वो जलते रहें. हम तो अपना काम करेंगे. अब मैं थोड़ी उनसे पूछने जा रहा हूं कि वो क्या करते हैं, क्या नहीं करते हैं. जो हीरा होगा वही अंधेरे में चमकेगा, जो हीरा नहीं होगा वो क्या चमकेगा? अंधेरे में कभी भी कोयला चमकता है क्या?”

लालू जैसी है मेरी छवि
तेज प्रताप यादव ने खुद की छवि को लालू यादव जैसी बताई। उन्होंने साफ कहा कि, “सेकंड लालू तो बोलते हैं लोग. सेकंड लालू की लोकप्रियता देखकर विरोधियों को जलन तो होगी ही. जलने वाले जलेंगे, लेकिन सेकंड लालू यादव बढ़ता रहेगा. उसको कोई नहीं रोक सकता.”

यह भी पढ़े – पुलिस टीम ने घटनास्थल पर खंगाले सुबूत, CCTV कैमरे को खंगाला, 12 घंटे पूछताछ के बाद आशीष मिश्रा गिरफ्तार

स्टार प्रचारक की लिस्ट में मां राबड़ी देवी का नाम न होने पर तेज प्रताप बेहद नाराज दिखे। उन्होंने कहा, “हमारी माताजी यशोदा मैया की तरह हैं. डांटती भी हैं तो प्रेम भी करती हैं. मां से हमारा शुरू से लगाव रहा है. मां हमारी हर एक जरूरत पूरा करती हैं. हमने ट्वीट किया था. हमें दुख हुआ और तभी हमने उस बात को रखा. हमें लगा कि हमारी महान जनता के सामने इस बात को रखना चाहिए.”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img