Homeदेश & राज्यJammu and Kashmir: आतंकी घटनाओं पर सत्यपाल मलिक का बड़ा बयान, कहा-...

Jammu and Kashmir: आतंकी घटनाओं पर सत्यपाल मलिक का बड़ा बयान, कहा- मेरे रहते आतंकी श्रीनगर तक घुस भी नहीं पाते थे

जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल और अभी मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बड़ा बयान दिया है. उन्होने आतंकियों को कड़ी चेतावनी दी है.

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों को लगातार अंजाम दे रहा है. सीमा पार से स्पॉन्सर आतंकी जम्मू-कश्मीर में आतंक फैला रहे हैं, आम लोगों को जमकर निशाना बना रहे हैं. हालांकि इन सबके बीच जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल और अभी मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बड़ा बयान दिया है. उन्होने आतंकियों को कड़ी चेतावनी दी है.

सत्यपाल मलिक ने क्या कहा
मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि, “जम्मू कश्मीर के राज्यपाल के रूप में मेरे कार्यकाल के दौरान आतंकी श्रीनगर तो क्या, श्रीनगर के 50-100 किलोमीटर की दूरी तक भी नहीं पहुंच पाते थे. तब कोई आतंकी श्रीनगर की सीमा में प्रवेश नहीं कर पाता था लेकिन आज आतंकी श्रीनगर में गरीबों की हत्या कर रहे हैं.”

कश्मीर के राज्यपाल थे मलिक
सत्यपाल मलिक ने घाटी में हिंसा पर दुख जताया. उन्होने साफ कहा कि, आतंकी अपनी हरकत से बाज आएं. बता दें कि, सत्यपाल मलिक के राज्यपाल रहते ही जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया गया था. उनके हीं कार्यकाल में जम्मू कश्मीर राज्य का पुनर्गठन कर केंद्र शासित प्रदेश में तब्दील कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें: पुलिस वाले ने कार से 2 युवतियों को कुचला, एक की मौत, एक घायल

घाटी में बढ़ी आतंकी घटनाएं
जम्मू-कश्मीर में आतंकी दूसरे राज्य से आए नागरिकों को टारगेट कर रहे हैं. अब तक 29 लोगों की हत्या कर दी गई है, अकेले इसी महीने 11 नागरिक मारे जा चुके हैं. उधर, गृह मंत्रालय केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और राष्ट्रीय जांच एजेंसी के डीजी को कश्मीर भेजा जा रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -