Homeपॉलिटिक्सTamil Nadu AIADMK Meeting: एआईएडीएमके की बैठक में जोरदार हंगामा, पूर्व उपमुख्यमंत्री...

Tamil Nadu AIADMK Meeting: एआईएडीएमके की बैठक में जोरदार हंगामा, पूर्व उपमुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम पर फेंकी गई बोतलें

Tamil Nadu AIADMK Meeting: तमिलनाडु (Tamil Nadu) की ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (All India Anna Dravida Munnetra Kazhagam) एआईएडीएमके (AIADMK) की आज, बृहस्पतिवार को हुई बैठक में बड़ हंगामा हुआ। तमिलनाडु के पूर्व उपमुख्यमंत्री और एआईएडीएमके के समन्वयक ओ पन्नीरसेल्वम (O Panneerselvam) पर बोतलें फेंकी गई। इसके बाद पूरी बैठक हंगामे के भेंट चढ़कर तबाह हो गई। बता दे ये बैठक पार्टी की आम परिषद में सदस्यों के एकल नेतृत्व की मांग पर अड़े रहने और पार्टी के संयुक्त संयोजक ई के पलानीस्वामी का पक्ष लिए जाने के बाद वह बैठक को बीच में ही छोड़कर चले गए।

40 मिनट तक ही चल सकी पार्टी बैठक

चेन्नई के वनगरम के श्रीवारु वेंकटचलपति पैलेस में आयोजित हुई इस पार्टी बैठक में पार्टी के आला पदाधिकारियों और पूर्व मंत्री बी. वलरमथी ने पलानीस्वामी के समर्थन में पार्टी के संस्थापक एमजी रामचंद्रन की फिल्म का एक गाना गाया। कई अहम प्रस्तावों पर चर्चा करने के लिए बुलाई गई ये बैठक 40 मिनट तक ही चल पाई। हालांकि, पार्टी बैठक में यह घटनाक्रम पन्नीरसेल्वम के समर्थकों के सामने पलानीस्वामी खेमे की ताकत को दर्शाता है।

ये भी पढ़ें: Maharashtra Political Crisis Updates: चुनाव चिह्न पर पहुंची राजनीतिक लड़ाई, एकनाथ शिंदे ने किया ये दावा!

बैठक में 23 प्रस्तावों को किया गया खारिज 

बैठक में जब एकल नेतृत्व की मांग उठी, तब पन्नीरसेल्वम मंच पर पलानीस्वामी के निकट बैठे थे। इस दौरान पार्टी ने घोषणा की कि आम परिषद की अगली बैठक 11 जुलाई को होगी। जानकारी के लिए बता दे कि अन्नाद्रमुक की सामान्य परिषद की बृहस्पतिवार को यहां हुई बैठक के दौरान सभी 23 प्रस्तावों को खारिज कर दिया गया और घोषणा की गई कि परिषद के सदस्यों की एकमात्र मांग संयुक्त संयोजक ई.के. पलानीस्वामी के पक्ष में पार्टी के लिए एकल नेतृत्व व्यवस्था पेश करना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -