Homeपॉलिटिक्ससपा और रालोद के बीच गठबंधन लगभग तय, जल्द हो सकता हैं...

सपा और रालोद के बीच गठबंधन लगभग तय, जल्द हो सकता हैं एलान

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में गठबंधन के लिए राष्ट्रीय लोक दल के प्रमुख जयंत चौधरी मैं आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की पहले से ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द ही अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की मुलाकात हो सकती है.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में गठबंधन के लिए राष्ट्रीय लोक दल के प्रमुख जयंत चौधरी मैं आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की पहले से ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द ही अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की मुलाकात हो सकती है. आज दोपहर में अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की मुलाकात हुई जिसके बाद जयंत चौधरी ने अपने ट्विटर पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा ‘बढ़ते कदम’ इसके कुछ देर बाद ही सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी जयंत चौधरी के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा ”श्री जयंत चौधरी जी के साथ बदलाव की ओर..”।

सूत्रों के हवाले से आई खबर की माने तो बुधवार को अखिलेश यादव और जयंत चौधरी गठबंधन का एलान कर सकते हैं. जानकारी के मुताबिक सीटों के बंटवारे को लेकर भी सहमति बन गई है. सूत्रों ने बताया कि जयंत चौधरी 50 सीटों की मांग कर रहे हैं लेकिन बातचीत के दौरान इन मांगों पर भी चर्चा हुई और RLD को 30-35 सीटें मिलने का अनुमान है। जाट बाहुल्य सीटों पर RLD चुनाव लड़ेगी वहीं मुस्लिम बाहुल्य सीटों पर सपा अपना उम्मीदवार उतारेगी ।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -