Homeपॉलिटिक्सकेंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की बहन ने अमित शाह से मांगी सुरक्षा,...

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की बहन ने अमित शाह से मांगी सुरक्षा, बहन से बताया जान को खतरा

अमन पटेल ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर मदद की मांग की है। उन्होंने अपनी हीं बहन पल्लवी पटेल से खुद के जान को खतरा बताया है।

अपना पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की छोटी बहन अमन पटेल ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर मदद की मांग की है। उन्होंने अपनी हीं बहन पल्लवी पटेल से खुद के जान को खतरा बताया है। गृह मंत्री से अमन ने अपनी माँ के लिए भी सुरक्षा मांगी है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब इस तरह उन्होंने पत्र लिखा हो। अमन ने इसके पहले डीजीपी को भी पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की थी।

अनुप्रिया की छोटी बहन का बड़ा आरोप
दरअसल दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की सबसे छोटी बेटी अमन पटेल ने यह खत लिखा है। अमन ने अपनी बड़ी बहन पल्लवी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, “सोनेलाल पटेल जो अपना दल के संस्थापक हैं उनकी उत्तराधिकारी के रूप में सभी चार बहने हैं और उनकी वसीयत में भी सबका नाम होना चाहिए लेकिन इस को अनदेखा करते हुए बगैर किसी के जानकारी के पिताजी की पूरी संपत्ति अपने नाम करा ली है और जिसके कुछ कागजात बड़ी मुश्किल से प्राप्त किए गए हैं.”

हिस्सेदारी में गड़बड़ी का आरोप
अमन ने आरोप लगाया है कि, “पल्लवी पटेल ने 2017 में विवाह के बाद अपने पति पंकज निरंजन को बिना किसी जानकारी के पिता सोनेलाल पटेल के व्यवसायिक ट्रस्ट में किसी की जानकारी बिना सदस्य बना दिया. पिताजी की मृत्यु के बाद पिताजी की सीट चौक फूलपुर से लड़ना था लेकिन उनको जबरदस्ती गोंडा से चुनाव लड़ाया गया”

पल्लवी जान से मार देगी’
पत्र में अमन पटेल ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, “पल्लवी पटेल और उनके पति पंकज निरंजन सभी गतिविधियों में लगातार संदिग्ध हैं और मेरी माता जी पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है. ऐसे में उनकी इच्छा के विपरीत निर्णय कराए जा रहे हैं और मुझे डर है ना कि पूरा यकीन भी है कि मेरी माता जी के साथ कोई भी अप्रिय घटना कभी भी घटित हो सकती है”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -