Homeख़ास खबरेंमयावती ने इशारों में समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना, कहा- बहकावे...

मयावती ने इशारों में समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना, कहा- बहकावे में नहीं आना है…

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के द्वारा तैयारी शुरु कर दी गई है. इसी बीच बसपा सुप्रीमो मयावती का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने विरोधी दलों पर हमला किया है.

डीएनपी डेस्क: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के द्वारा तैयारी शुरु कर दी गई है. इसी बीच बसपा सुप्रीमो मयावती का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने विरोधी दलों पर हमला किया है. दरअसल, लखनऊ में कांशीराम की पुण्यतिथि पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस मौके पर कार्यक्रम में बसपा सुप्रीमो मयावती शरीक हुई. कार्यक्रम के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो ने चुनाव से पहले सर्वे पर रोक लगाने की मांग की है.

जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2007 में हमारी सरकार बनी थी. हमारी सरकार में उत्तर प्रदेश में आम जनता के लिए युद्ध स्तर पर चौतरफा विकास किया गया था. आगे उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बसपा के शासनकाल में बेहतरीन कानून व्यवस्था थी. इस दौरान उन्होंने दावा करते हुए कहा कि बसपा की नेतृत्व वाली सरकार की कामकाजों को पूरे देशभर में सराहना की गई थी. आगे उन्होंने राजनीतिक विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि बसपा के नेतृत्व वाली सरकार की निष्पक्ष क्षवि हमारे विरोधी दलों को अच्छा नहीं लगा. तब से उत्तर प्रदेश में जातिवादी, संकीर्ण और पूंजीवादी पार्टियां एकजुट होकर बसपा को सत्ता में आने से रोकने में जुटी है. इस वजह से पिछले दो विधानसभा में हमारी पार्टी सरकार नहीं बना सकी है.

मयावती ने सपा पर साधा निशाना

बसपा सुप्रीमो मयावती ने इशारों ही इशारों में समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक पार्टी ऐसी भी है जो दूसरी पार्टियों के स्वार्थी किस्म के लोगों को अपनी पार्टी में शामिल कराते हैं और अपने कुनबे और परिवार को बढ़ाने में अग्रसर होते हैं. वैसी पार्टी की शासनकाल में प्रदेश की जनता खासकर कानून व्यवस्था के मामले में दुखी रही है. आगे उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि ऐसी पार्टी के बहकावे में नहीं आना है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img