Home स्पोर्ट्स 6,6,6 Virat Kohli के दुश्मन Naveen Ul Haq ने लगाई छक्कों की...

6,6,6 Virat Kohli के दुश्मन Naveen Ul Haq ने लगाई छक्कों की झड़ी, कंगारू गेंदबाज की बल्ले से ली जमकर रिमांड

0
कंगारू गेंदबाज की बल्ले से ली जमकर रिमांड
naveen virat

Naveen Ul Haq: टी20 ब्लास्ट में नॉर्थेम्शायर बनाम लिस्सटशायर के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में कप्तान कोलिन एकरमैन ने विपक्षी टीम को पहले गेंदबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था। वहीं इस मुकाबले में विराट कोहली से आईपीएल में लड़ने वाले तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से नॉर्थेमशायर के तेज गेंदबाज एंड्रू टाई की जमकर सुताई की। उन्होंने 312 के शानदार स्ट्राइक रेट से टीम के लिए विस्फोटक पारी खेली। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Naveen Ul Haq ने खेली बेहतरीन पारी

दरअसल, वायरल वीडियो में नवीन उल हक की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए नवीन उल हक को भी बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। उन्हें पारी के आखिरी ओवर में बल्लेबाजी करने का मौका मिला। इस दौरान उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम के धाकड़ गेंदबाज एंड्रू टाई की अपने बल्ले से जमकर सुताई की। विराट कोहली के दुश्मन ने आखिरी ओवर में 2 गगनचुंबी छक्के जडे़। इससे पहले उन्होंने सिल्स की गेंद पर एक छक्का भी मारा था। नवीन वैसे तो एक तेज गेंदबाज है।

यह भी पढ़ें : नए संसद भवन के वीडियो में Shahrukh Khan ने अपनी दमदार आवाज में कही ये बात, PM Modi ने इस तरह दिया जवाब

https://www.youtube.com/watch?v=m2ZdqFotG24

Naveen Ul Haq टीम को नहीं दिला सके जीत

लेकिन, इस मैच में उन्होंने अपनी इस पारी से अफगान फैंस का दिल जीत लिया है। उन्होंने 11 गेंदो का सामना करते हुए 3 छक्को की मदद से 25 रन की पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 312 का रहा। वहीं इस मुकाबले में लिस्सटशायर ने नॉर्थम्शायर के सामने 165 रनों का लक्ष्य रखा था। हालांकि, नवीन की यह पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी। उनकी टीम को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। वही उन्होंने इस मुकाबले में 4 ओवर में 26 रन देकर 1 विकेट भी झटका था।

यह भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version