Homeस्पोर्ट्ससंन्यास के बाद भावुक हुए AB De Villiers, कहा- मैं आधा भारतीय...

संन्यास के बाद भावुक हुए AB De Villiers, कहा- मैं आधा भारतीय हो चुका हूं…

एबी डिविलियर्स ने क्रिकेट से पूरी तरह से संन्यास लेने का फैसला ले लिया है. एबी डिविलियर्स का इसी के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ खेलने का भी अंत हो गया।

AB De Villiers retirement: आज क्रिकेट वर्ल्ड के लिए काफी निराशाजनक खबर दक्षिण अफ्रीका से आई। दरअसल, स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने क्रिकेट से पूरी तरह से संन्यास लेने का फैसला ले लिया है. एबी डिविलियर्स का इसी के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ खेलने का भी अंत हो गया। डिविलियर्स ने साल 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को छोड़ दिया था और अलग-अलग देशों की लीग में खेल रहे थे।

डिविलियर्स का संदेश
दरअसल, एबी डिविलियर्स ने अपने संन्यास के बाद आईपीएल फ्रैंचाइज रॉयल चैलंजर्स बैंगलोर ने डिविलियर्स का फैंस के लिए एक खास संदेश रिलीज किया। इसमें डिविलियर्स ने बताया है कि, वे खुद को आधा भारत्तीय समझने लगे हैं।

वीडियो संदेश किया जारी
एबी डिविलियर्स ने एक वीडियो जारी किया और कहा कि, “ताउम्र मैं रॉयल चैलंजर्स बैंगलोर का फैन बना रहूंगा और रॉयल चैलंजर्स बैंगलोर टीम उनके लिए एक परिवार की तरह है. मैं इस फैसले के बारे में काफी लंबे समय से सोच रहे था”

आधा भारत्तीय बन चुका हूं
एबी डिविलियर्स ने बताया कि, “लंबे समय से आइपीएल में खेलने के बाद आधे भारतीय बन चुका हूँ. भले ही मैं दक्षिण अफ्रीका में रहता हूँ पर अब अपने आप को आधे भारतीय के रूप में भी देखने लगा हूँ। भारत में बिताए गए पल उनके लिए हमेशा खास रहेंगे.”

दरअसल, एबी डिविलियर्स ने भारत के खिलाफ कई बड़ी परियां खेली है। उनके भारत में करोड़ों फैन्स भी हैं. उनके संन्यास की घोषणा के बाद विराट कोहली ने भी ट्वीट कर भावुक विदाई दी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं”

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -